उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

खटीमा: 15 लाख रुपये की स्मैक बरामद, दो तस्कर गिरफ्तार

टनकपुर कोतवाली पुलिस ने 50 ग्राम स्मैक के साथ तस्करों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने दोनों आरोपियोंं के खिलाफ एनडीपीएस की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

दो तस्कर गिरफ्तार
दो तस्कर गिरफ्तार

By

Published : May 18, 2020, 4:01 PM IST

Updated : May 18, 2020, 4:54 PM IST

खटीमा: देश में एक तरफ जहां कोराना महामारी से लॉकडाउन है, वहीं दूसरी तरफ अपराधिक मामले भी बढ़ रहे हैं. ऐसे में चंपावत जनपद की सीमांत टनकपुर कोतवाली पुलिस के हाथ बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने 50 ग्राम स्मैक के साथ तस्करों को गिरफ्तार किया है. जिसकी बाजार में कीमत लगभग 15 लाख रुपये बताई जा रही है. वहीं पकड़े गए दोनों स्मैक तस्कर उधम सिंह नगर जनपद के निवासी बताए जा रहे हैं.

दो तस्कर गिरफ्तार

बता दें कि, पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार सीमांत जनपद में नशे के काले कारोबार पर लगाम लगाने के लिए पुलिस टीम गठित की गई है. जिसके तहत टनकपुर कोतवाली और एसओजी टीम को बड़ी सफलता मिली. सुचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए पुलिस टीम ने दो तस्करों को 50 ग्राम से ज्यादा स्मैक के साथ दबोच लिया. बरामद स्मैक की कीमत करीब 15 लाख रुपये बताई जा रही है. वहीं दोनों आरोपी गुरमीत सिंह निवासी नानकमत्ता, गुरमेज सिंह निवासी बाजपुर के रहने वाले हैं, जो काफी लंबे समय से तस्करी का धंघा कर रहे हैं.

पढ़ें-कोरोना संकट : देशभर में 31 मई तक बढ़ा लॉकडाउन, गृह मंत्रालय ने जारी किए दिशानिर्देश

वहीं पुलिस ने दोनों तस्करों के खिलाफ एनडीपीएस की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. इसके साथ ही जनपद में स्मैक की यह अब तक सबसे बड़ी रिकवरी बताई जा रही है.

Last Updated : May 18, 2020, 4:54 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details