उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

रिहायशी कॉलोनी में घुसकर हाथियों ने मचाया उत्पात, मॉर्निंग वॉक पर निकले शख्स को किया घायल

उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले के इंदरपुर गांव में हाथियों के तांडव के बाद हाथियों ने उधम सिंह नगर जिले में आतंक मचाना शुरू कर दिया है. शांति विहार कॉलोनी में आज सुबह घर से टहलने निकले शख्स को हाथी ने गंभीर रूप से घायल कर दिया. जिसका रुद्रपुर अस्पताल में इलाज चल रहा है.

By

Published : Jul 1, 2019, 9:52 AM IST

मॉर्निंग वॉक पर निकले शख्स पर हाथियों का हमला

रुद्रपुर: उधम सिंह नगर जनपद से सटे यूपी के रामपुर जिले के इंदरपुर गांव में बीते रविवार को हाथियों ने ऐसा उत्पात मचाया कि एक शख्स की मौत हो गई, जबकि एक शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया. वहीं अब ऐसा ही मामला जिला मुख्यालय रुद्रपुर की शांतिविहार कॉलोनी से सामने आया है, जहां दो हाथियों ने एक शख्स को गंभीर रूप से घायल कर दिया, जिसका एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है.

जानकारी के मुताबिक शांति विहार कॉलोनी के रहने वाले संजय सुबह टहलने निकले थे, तभी झाड़ियों में छिपे दो हाथियों ने हमला कर दिया. जिससे संजय गंभीर रूप से घायल हो गए. आनन-फानन में राहगीरों ने संजय को रुद्रपुर स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां पर उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है. आसपास के लोगों ने घटना की जानकारी वन विभाग और पुलिस को दे दी है.

मॉर्निंग वॉक पर निकले शख्स पर हाथियों का हमला

पढ़ें- प्रदेश में नए पर्यटन सर्किट और होमस्टे को लेकर सतपाल महाराज ने बताई ये बात, यहां होगा झील का निर्माण

गौर हो कि बीते रोज उधम सिंह नगर से लगते उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले में हाथियों ने तांडव मचाया था, जिसमें हाथियों ने एक शख्स को पटक-पटक कर मौत के घाट उतार दिया था, जबकि एक शख्स को बुरी तरह घायल कर दिया था. जिसका जिला अस्पताल रुद्रपुर में इलाज चल रहा है.

इस मामले में वन संरक्षक डॉ. पराग मधुकर अधिकारी ने बताया कि रुद्रपुर में हाथी द्वारा हमले की घटना के बाद वन विभाग की टीम को मौके पर भेजा गया है, टीम दोनों हाथियों को जंगल की ओर भगाने का प्रयास करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details