उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

चोरों ने मेडिकल स्टोर का तोड़ा ताला, हजारों रुपये की नकदी उड़ाई

बाजपुर रोड पर आवास विकास मोड़ के पास एक मेडिकल की दुकान का ताला तोड़कर हजारों की नकदी साफ कर दी. जिसके बाद मालिक ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी लेकर जांच शुरू कर दी है.

By

Published : Apr 20, 2019, 3:36 PM IST

चोरों ने मेडिकल स्टोर का तोड़ा ताला.

काशीपुर: शहर में चोरी की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. ताजा मामला काशीपुर का है, जहां अज्ञात चोरों ने देर रात मेडिकल स्टोर का ताला तोड़कर हजारों की नकदी पर हाथ साफ कर दिया. मामले का पता चलने पर दुकानदार ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद पुलिस मामले में जुट गई है. वहीं, लोगों का कहना है कि पुलिस इन मामलों में हाथ पर हाथ धरे बैठी हुई है.

चोरों ने मेडिकल स्टोर का तोड़ा ताला.

शहर के चैती मेले के चलते चोरों का बोल बाला बना हुआ है. अधिकांश पुलिस बल चैती मेले में तैनात होने के कारण शहर में पुलिसकर्मियों की कमी के चलते चोरों के हौसले बुलंद हैं. इसी के चलते चोरों ने देर रात फायदा उठाते हुए बाजपुर रोड पर आवास विकास मोड़ के पास एक मेडिकल की दुकान का ताला तोड़कर हजारों की नकदी साफ कर दी.

सुबह मॉर्निंग वॉक के लिए निकले लोगों ने शटर का ताला टूटा देखकर दुकान मालिक को सूचना दी, जिसके बाद मालिक ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी लेकर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details