उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Mar 28, 2021, 9:41 AM IST

Updated : Mar 28, 2021, 10:18 AM IST

ETV Bharat / state

स्टोन क्रेशर स्वामी ने पुलिस से लगाई मदद की गुहार, बेटे को मिल रही जान से मारने की धमकी

बालाजी स्टोन क्रेशर स्वामी ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है. पीड़ित का कहना है कि कुछ दिनों पहले स्टोन क्रशर पर लूट और तोड़फोड़ की घटना की शिकायत पुलिस से की थी. लेकिन अब दंबंगों की तरफ से बेटे को जान से मारने की धमकी दी जा रही है.

Bajpur
बाजपुर

गदरपुर:बालाजी स्टोन क्रेशर पर कुछ दिनों पहले हुई लूट और तोड़फोड़ की घटना को लेकर पीड़ित परिवार ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है. पीड़ित परिवार का कहना है कि उन्होंने लूट और तोड़फोड़ की शिकायत पुलिस से की थी. जिसके बाद अब आरोपियों उनके बेटे को जान से मारने की धमकी दे रहे है.

स्टोन क्रेशर स्वामी ने पुलिस से लगाई मदद की गुहार

ये भी पढ़ेंः आर्मी की परीक्षा देने कोटद्वार जा रहे युवाओं की गाड़ी खाई में गिरी, एक की मौत, 12 घायल

कोतवाली बाजपुर पुलिस ने पीड़ित के पिता ने न्याय की गुहार लगाते हुए बताया कि बालाजी स्टोन क्रेशर पर कुछ दिन पहले हुई लूट और तोड़फोड़ की घटना के बाद उन्होंने पुलिस में आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी. वहीं अब पीड़ित का कहना है कि कुछ लोग उनके बेटे को फोन करके व मैसेज के जरिए जान से मारने की धमकी दे रहे है. पीड़ित पिता ने पुलिस से न्याय दिलाने की मांग की है. उधर सीओ दीप शिखा अग्रवाल ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया गया है. जांच शुरू कर पीड़ित को न्याय दिलाया जाएगा.

Last Updated : Mar 28, 2021, 10:18 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details