उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

एसएसपी ने लापरवाही बरतने पर पेशकार को किया निलंबित

एसएसपी ने बताया कि पेशकार ड्यूटी से नदारत पाया गया. ड्यूटी के दौरान कार्य में लापरवाही के मामले में उन्हें निलंबित कर दिया गया है.

By

Published : Aug 13, 2021, 8:14 AM IST

Rudrapur
एसएसपी दलीप सिंह कुंवर

रुद्रपुर: ड्यूटी से नदारत व कार्य मे लापरवाही करने के मामले में एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने अपने पेशकार को निलंबित कर दिया है. एसएसपी ने बताया कि पेशकार ड्यूटी से नदारत पाया गया. ड्यूटी के दौरान कार्य में लापरवाही के मामले में उन्हें निलंबित कर दिया गया है.

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (SSP) ने ड्यूटी के दौरान गैर हाजिर होने और बुलाने पर ना आने को लेकर कार्य मे लापरवाही बरतने के मामले में अपने पेशकार को निलंबित कर दिया है. जानकारी के अनुशार आज एसएसपी डीएस कुंवर की वीडियो कॉन्फ्रेंस थी, लेकिन फाइल की जानकारी देने के लिए पेशकार मौजूद नहीं थे. जब मामले का पता किया गया तो पेशकार कुछ दिनों से ड्यूटी में हीलाहवाली कर रहा था.

पढ़ें-श्रीनगर मेडिकल कॉलेज में MBBS के 122 नए पद सृजित, शासनादेश जारी

जिसपर उन्हें पुछताछ के लिए पुलिस कार्यालय बुलाया गया तो वह नहीं पहुंचा. जिसके बाद देर रात्रि में एसएसपी दलीप सिंह कुंवर द्वारा पेशकार देवेन्द्र राजपूत को ड्यूटी के दौरान कार्य मे लापरवाही के लिए निलंबित कर दिया है. मामले की पुष्टि एसएसपी द्वारा की गई है. एसएसपी ने बताया कि पेशकार ड्यूटी से नदारत पाया गया. ड्यूटी के दौरान कार्य में लापरवाही के मामले में उन्हें निलंबित कर दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details