उत्तराखंड

uttarakhand

रिटायर्ड दरोगा बनकर रह रहा था 10 हजार का इनामी, एसओजी टीम ने दबोचा

By

Published : Apr 3, 2022, 5:47 PM IST

साल 2012 में अभियुक्त अनिल कुमार उर्फ गुड्डू के बेटे लोकेन्द्र, कपिल, जितेन्द्र ने अपने चौथे साथी दीपक बिष्ट के साथ मिलकर होली चौक आवास विकास थाना ट्राजिट कैम्प क्षेत्र में दो लोगों को चाकू मारकर बुरी तरह घायल कर दिया था, जिसमें से एक की मौत और एक गंभीर रूप से घायल हो गया था.

Uttarakhand latest news
रिटायर्ड दरोगा बनकर रह रहा था 10 हजार का इनामी.

रुद्रपुर:सालों से फरार चल रहे 10 हजार के इनामी को रुद्रपुर एसओजी टीम ने यूपी से गिरफ्तार किया है. आरोपी यूपी में रिटायर्ड दारोगा बनकर रह रहा था. ऐसे में अब एसओजी टीम आरोपी को न्यायलय में पेश करने की अग्रिम कार्रवाई में जुटी है.

बता दें कि सालों से फरार चल रहे 10 हजार के इनामी अनिल कुमार उर्फ गुड्डू को एसओजी टीम ने सर्विलांस की मदद से कस्बा दलपतपुर थाना क्षेत्र मुरादाबाद यूपी से गिरफ्तार किया है. आरोपी मुढापांडे क्षेत्र में अपने बेटे लोकेंद्र के साथ नाम बदलकर रिटायर दरोगा गुड्डू के नाम से रह रहा था.

पुलिस के मुताबिक, साल 2012 में अभियुक्त अनिल कुमार उर्फ गुड्डू के बेटे लोकेन्द्र, कपिल, जितेन्द्र ने अपने चौथे साथी दीपक बिष्ट के साथ मिलकर होली चौक आवास विकास थाना ट्रांजिट कैम्प क्षेत्र में दो लोगों को चाकू मारकर बुरी तरह घायल कर दिया था, जिसमें से एक घायल गौरव अरोड़ा की मौत हो गयी थी जबकि, दूसरे गम्भीर रुप से घायल मनोज पंत को 186 टांके आये थे.

पढ़ें-कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल के घर पहुंचे दो बड़े पूर्व अधिकारी, चर्चाओं को बाजार गर्म

वहीं, इस घटना में चारों अभियुक्तों को जेल भेजा गया था. अभियुक्त अनिल कुमार उर्फ गुड्डू उपरोक्त द्वारा फर्जी कागजात तैयार कर उक्त गिरफ्तार अभियुक्तगणों में से बेटे कपिल व जितेन्द्र को नाबालिग घोषित किया गया था. कागजात के परीक्षण के बाद कागजों के फर्जी पाए जाने पर न्यायालय किशोर न्याय बोर्ड द्वारा साल 2012 में अनिल कुमार उर्फ गुड्डू के विरुद्ध अभियोग पंजीकृत कराया गया था, तब से अनिल कुमार फरार चल रहा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details