उत्तराखंड

uttarakhand

रुद्रपुर पुलिस ने नशे के इंजेक्शन की खेप पकड़ी, 155 सिरिंज के साथ तस्कर गिरफ्तार

By

Published : Jun 29, 2022, 2:53 PM IST

रुद्रपुर एसओजी की टीम ने 155 नशे के इंजेक्शन के साथ तस्कर को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी के पास से 14 हजार रुपए भी बरामद किए हैं.

रुद्रपुर पुलिस ने नशे के इंजेक्शन की खेप पकड़ी
रुद्रपुर पुलिस ने नशे के इंजेक्शन की खेप पकड़ी

रुद्रपुर: एसओजी की टीम ने 155 नशे के इंजेक्शन के साथ तस्कर को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी के पास से 14 हजार रुपए भी बरामद किए हैं. आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है.

नशे के खिलाफ एसओजी टीम को कामयाबी हाथ लगी है. टीम ने प्रतिबंधित नशे के इंजेक्शनों के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी के पास से 155 नशे के इंजेक्शन और 14 हजार रुपए भी बरामद हुए हैं. पुलिस के मुताबिक आरोपी सूरज वैद्य निवासी आई ब्लॉक ट्रांजिट कैंप शिव नगर तिराहे पर नशेड़ियों को इंजेक्शन बेच रहा था.

ये भी पढ़ें: देहरादून में शादी का झांसा देकर महिला से दुष्कर्म, व्यापारी पर लगा आरोप

मुखबिर की सूचना पर जब टीम ने दबिश दी तो मौके से नशेड़ी भाग खड़े हुए. जबकि तस्कर सूरज को पुलिस ने पकड़ लिया. तलाशी के दौरान आरोपी से 115 नशे के इंजेक्शन, 14 हजार रुपए, तीन मोबाइल सहित एक डायरी भी बरामद हुई है. जिसमें बेचे गए इंजेक्शन का हिसाब-किताब लिखा गया था. आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह नशे के इंजेक्शन सुरजीत सिंह निवासी ट्रांजिट कैंप से खरीद कर लाता था और नशेड़ियों को ऊंचे दाम पर बेचा करता था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details