उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

दिल्ली में ड्राइवर के साथ मारपीट की घटना से गुस्से में सिख समुदाय, किया प्रदर्शन

दिल्ली के मुखर्जी नगर में पुलिसकर्मी के द्वारा एक सिख ऑटो ड्राइवर की पिटाई की घटना को लेकर सिख समुदाय के लोगों का गुस्सा फूट रहा है. सिख समुदाय के लोगों ने पुलिस के इस व्यवहार को अमानवीय हरकत बताते हुए प्रधानमंत्री से कार्रवाई करने की मांग की है.

By

Published : Jun 18, 2019, 6:57 PM IST

दिल्ली घटना को लेकर सिक्ख सुमदाय में रोष

काशीपुरःदिल्ली में ऑटो चालक के साथ मारपीट की घटना के बाद देशभर के सिख समुदाय के लोगों में दिल्ली पुलिस के खिलाफ भारी रोष देखने को मिल रहा है. इसी कड़ी में काशीपुर में भी सिख समाज के लोगों ने उपजिलाधिकारी कार्यालय पहुंचकर दिल्ली पुलिस के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया. इस दौरान सिख समुदाय के लोगों ने नारेबाजी करते हुए आरोपी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर प्रधानमंत्री को एक ज्ञापन भेजा. वहीं, उन्होंने मामले को पुलिस के इस व्यवहार को अमानवीय हरकत बताया है.

दिल्ली के मुखर्जी नगर में पुलिसकर्मी के द्वारा एक सिख ऑटो ड्राइवर की पिटाई का मामला अब तूल पकड़ने लगा है. ऑटो ड्राइवर और उसके बेटे की पिटाई से नाराज सिख समाज के लोग पुलिस के विरोध में उतर गए हैं. सिख समाज के लोगों ने दिल्ली पुलिस पर रिश्वत लिए जाने का भी गंभीर आरोप लगाया है. उनका कहना है कि सुविधा शुल्क ना देने पर पिता और पुत्र ऑटो चालक के साथ मारपीट की गई है, जो बेहद निंदनीय घटना है.

दिल्ली घटना को लेकर सिख सुमदाय में रोष.

ये भी पढ़ेंःइस संग्रहालय में होंगे हिमालय की सुंदरता के दीदार, PM मोदी और CM योगी कर सकते हैं उद्घाटन

प्रदर्शनकारियों ने कहा कि दिल्ली पुलिस के आरोपी एएसआई ने पुलिसकर्मियों की मदद से अमानवीय और क्रूरतापूर्ण व्यवहार किया है. साथ ही चेतावनी देते हुए कहा कि आगे सिख समाज के किसी भी व्यक्ति के साथ इस तरह का बर्ताव किया गया तो, वो इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details