उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

तेल के कनस्तरों से लदे ट्रक में लगी आग, आसपास की दुकानों को भी पहुंचा नुकसान

काशीपुर में आज तड़के एक तेल के तनस्तरों से लगे ट्रक में आग लग गई. आग इतनी भीषण थी कि आसपास के घरों और दुकानों को भी इससे काफी नुकसान पहुंचा है.

By

Published : May 2, 2019, 11:05 AM IST

तेल के कनस्तरों से लदे ट्रक में लगी आग

काशीपुर:उधम सिंह नगर जिले के काशीपुर में आज तड़के उस वक्त हड़कंप मच गया, जब रिफाइंड ऑयल के कनस्तरों से लदे एक ट्रक में आग लग गई. देखते ही देखते आग ने आसपास की दुकानों को भी अपनी चपेट में ले लिया. वहीं, सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची दमकल कर्मियों ने घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद इस भीषण आग पर काबू पाया.

तेल के कनस्तरों से लदे ट्रक में लगी आग

पढे़ं- बिजनौर के जंगलों में लगी आग पहुंची कोटद्वार, पेट्रोल पंप पर मंडरा रहा खतरा

बता दें, घटना काशीपुर के महेशपुरा मोहल्ले की है, जहां रिफाइंड तेल के थोक विक्रेता की दुकान है. दुकानदार ने हापुड़ से रिफाइंड तेल मंगवाया था, जिसको आज सुबह उतारा जाना था. सुबह तड़के ड्राइवर ने ट्रक की केबिन में मच्छर भगाने की क्वाइल जलाई थी, जिससे ट्रक की ने आग पकड़ ली. हालांकि, ड्राइवर ने आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन वो नाकाम रहा.

लोगों ने इसकी सूचना तुरंत दमकल विभाग को दी. जब तक दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंची तब तक आग ने विकराल रूप धारण कर लिया. आग आसपास की दुकानों में लग गई. वहीं, इस घटना में दुकान के भीतर खड़ी एक बाइक भी खाक हो गई. बताया जा रहा है कि ट्रक में रिफाइंड ऑयल के करीब 300 कनस्तर लदे थे.

आग इतनी भयानक थी कि दमकल विभाग के कर्मचारियों को इसे बुझाने में घंटों की कड़ी मशक्कत करनी पड़ी, दमकल के कर्मचारियों के साथ स्थानीय निवासियों ने भी आग बुझाने में काफी पसीना बहाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details