उत्तराखंड

uttarakhand

सितारगंज: 14वें दिन भी जारी रहा पालिकाध्यक्ष और सभासदों का प्रदर्शन, लोगों का मिल रहा समर्थन

By

Published : Dec 3, 2020, 5:11 PM IST

अधर में लटके राजीव गांधी/प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत लाभार्थियों के आवासों और अन्य विकास कार्यों के भुगतान न होने पर उच्च स्तरीय वार्ता के लिए रणनीति बनाई गई.

Sitarganj news
14वें दिन भी जारी रहा पालिकाध्यक्ष और सभासदों का प्रदर्शन

सितारगंज: नगर पालिका परिसर में बुधवार 14 वें दिन भी धरना जारी रहा. समय बढ़ने के साथ ही आंदोलन की धार भी बढ़ती जा रही है. अब नगर के ही नहीं बल्कि आसपास के गांव क्षेत्र के लोग भी धरना स्थल पर पहुंचकर अपना समर्थन दे रहे हैं.

सितारगंज नगरपालिका परिसर में चल रहे धरना-प्रदर्शन 14 वें दिन भी जारी रहा. धरने पर बैठे पालिकाध्यक्ष सहित सभासदों की सुध शासन-प्रशासन द्वारा न लेने पर पालिकाध्यक्ष हरीश दुबे और सभासदों का आक्रोश बढ़ गया है. जिसको लेकर धरना स्थल पर सर्वदलीय बैठक बुलाई गई. जिसमें सभी राजनैतिक पार्टियों के कार्यकर्ताओं सहित आम लोगों ने शिरकत की. साथ ही नगर पालिका में अवरुद्ध विकास कार्यों के बारे में चिंता व्यक्त की.

पढ़ें-झोपड़ी में सो रहे मजदूरों पर हाथियों का हमला, एक की मौत, तीन घायल

वहीं, अधर में लटके राजीव गांधी/प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत लाभार्थियों के आवासों और अन्य विकास कार्यों के भुगतान न होने पर उच्च स्तरीय वार्ता के लिए रणनीति बनाई गई. वहीं धरना स्थल पर पहुंचे अन्य दलों के कार्यकर्ताओं ने इस आंदोलन को मुकाम तक पहुंचाने के लिए पालिकाध्यक्ष हरीश दुबे को कंधे से कंधा मिलाकर साथ देने का आश्वासन दिया. अब आंदोलन बड़ा होता दिखाई दे रहा है. जिला ऊधम सिंह नगर सहित आसपास के जिलों के नेताओं ने भी इस आंदोलन को पूर्ण समर्थन देना शुरू कर दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details