उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

पुलिसकर्मी की पत्नी लड़कियों से करावा रही थी गंदा काम, पुलिस ने मारा छापा तो हुआ भंडाफोड़

पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ धारा 363, 506,16 और 17 आईपीसी में मुकदमा दर्ज किया है. एसपी सिटी देवेंद्र पिंचा ने बताया कि नाबालिग लड़कियों को वन स्टॉप सेंटर भेजा गया है. दोनों के बयानों के आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी.

By

Published : Jul 13, 2019, 7:58 PM IST

Updated : Jul 13, 2019, 10:46 PM IST

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

रुद्रपुर:ट्रांजिट कैंप थाना पुलिस ने नाबालिग लड़कियों से देह व्यापार कराने के आरोप में एक महिला को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी महिला के घर से दो नाबिलग लड़कियों को भी बरामद किया है. हालांकि इस दौरान आरोपी का एक साथी भागने में कामयाब हो गया. जिसकी पुलिस तलाश कर रही है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी पुलिसकर्मी की पत्नी है.

पढ़ें- चमोलीः घंटों बाद खुला बदरीनाथ हाई-वे, 5 से अधिक बंद लिंक सड़कों को खोलने का काम तेज

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक ट्रांजिट कैंप थाना क्षेत्र से चार दिन पहले एक नाबालिग लड़की गायब हो गई थी. परिजनों ने ट्रांजिट कैंप थाना में लड़की की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. परिजनों ने पिंकी और दीपा नाम की दो महिलाओं पर शक जाहिर किया था. पुलिस ने दोनों महिलाओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए छापा मारा तो नाबालिग लड़की वहां से बरामद हो गई. इसी के साथ पुलिस ने एक अन्य नाबालिग लड़की को आरोपियों के घर से बरामद किया है. अन्य लड़कियां भी ट्रांजिट कैंप थाना क्षेत्र की ही रहने वाली हैं. नाबालिग लड़कियों ने पुलिस को बताया कि दोनों महिलाएं उनसे गंदा काम करवाती थी.

रुद्रपुर में पुलिसकर्मी की पत्नी गिरफ्तार

पुलिस ने नाबालिग लड़कियों से देह व्यापार कराने के आरोप में पिकी को मौके से गिरफ्तार कर लिया, जबकि दीपा फरार हो गई. पिंकी का पति उत्तराखंड पुलिस में है, जो इन दिनों बागेश्वर में तैनात है. राजेश लम्बे समय से गैरहाजिर चल रहा है.

पढ़ें- बारिश के कारण दहशत में ये गांव, पिछले 15 सालों से विस्थापन की कर रहे मांग

पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ धारा 363, 506,16 और 17 आईपीसी में मुकदमा दर्ज किया है. पिंकी को जेल भेज दिया गया है, जबकि दीपा की पुलिस तलाश कर रही है. एसपी सिटी देवेंद्र पिंचा ने बताया कि नाबालिग लड़कियों को वन स्टॉप सेंटर भेजा गया है. दोनों के बयानों के आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी.

Last Updated : Jul 13, 2019, 10:46 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details