उत्तराखंड

uttarakhand

काशीपुर में चोरी की बाइक और मोटर के साथ दो आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे

By

Published : Sep 26, 2022, 3:34 PM IST

काशीपुर के कुंडा थाना क्षेत्र में पुलिस ने चोरी की बाइक के साथ दो युवकों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास से पुलिस को चोरी की दो मोटर भी बरामद हुई हैं. पुलिस ने आरोपियों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

काशीपुर:कुंडा थाना पुलिस ने चेकिंग के दौरान चोरी की बाइक और दो मोटरों के साथ दो युवकों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया. कुंडा थाना पुलिस ने सोमवार को पूरे मामले का खुलासा किया.

कुंडा थानाध्यक्ष दिनेश सिंह फर्त्याल ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि बीती शाम उपनिरीक्षक मनोहर चंद पुलिस टीम के साथ बैलजुड़ी तिराहे पर वाहनों की चेकिंग कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने दो बाइक सवार युवकों को चेकिंग के लिए रोक लिया. चेकिंग के दौरान उनके कब्जे से चोरी की मोटरसाइकिल व दो चोरी की मोटर बरामद हुईं.
पढ़ें-ऋषिकेश: साथी के साथ मिलकर नौकर ने चांदी के सिक्के व नकदी चुराई, पुलिस ने दबोचा

पुलिस की पूछताछ में पकड़े गए दोनों युवकों ने अपने नाम हरिकेश पुत्र जुम्मा सिंह निवासी तुमडिया डैम पीलीकोठी मालधन नं 2 रामनगर व दूसरे ने अपना नाम सोहन सिंह पुत्र हरदीप सिंह निवासी भोगपुर डैम पतरामपुर जसपुर बताया. पुलिस ने दोनों के खिलाफ चोरी की धारा में मुकदमा दर्ज किया है.

पुलिस ने दोनों के पास से 2 और 3 हॉर्सपावर की एक एक मोटर के साथ उस वक़्त धर दबोचा, जब दोनों चोरी की गई बाइक से उक्त मोटरों को बेचने जा रहे थे. पुलिस टीम में कुंडा थाना अध्यक्ष दिनेश सिंह फर्त्याल के अलावा उप निरीक्षक मनोहर चंद, कॉन्स्टेबल हरीश प्रसाद, संजय कुमार शामिल रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details