उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

अवैध शराब के साथ पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

देसी व कच्ची शराब के साथ दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

By

Published : Jan 19, 2021, 11:20 AM IST

khatima
khatima

खटीमा: ट्रांजिट कैम्प पुलिस ने दो नशे के सौदागरों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है. पुलिस ने दोनों आरोपियों के पास से 144 पव्वे देसी और 35 पाउच कच्ची शराब बरामद की है. वहीं, पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर दिया है.

बता दें कि जनपद में चलाए जा रहे नशे के खिलाफ अभियान में ट्रांजिट कैम्प पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. कैम्प पुलिस ने स्कूटी में लादकर तीन पेटी देसी शराब (144 पव्वे) के साथ संजू दत्ता निवासी ट्रांजिट कैम्प को गिरफ्तार किया है. आरोपी के खिलाफ पुलिस ने आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है. साथ ही स्कूटी को सीज कर दी है. जबकि, ट्रांजिट कैम्प थाना क्षेत्र के आजाद नगर में एक आरोपी भीमसेन को कच्ची शराब बेचते हुए गिरफ्तार किया गया है. तलाशी के दौरान आरोपी के पास 35 पाउच कच्ची शराब बरामद हुई है. आरोपी भीमसेन के खिलाफ भी आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

पढ़ें: देहरादून में DPS की शिक्षिका कोरोना पॉजिटिव, स्कूल बंद करने के आदेश

वहीं, एसओ ट्रांजिट कैम्प केजी मठपाल ने बताया कि अवैध शराब के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. दोनों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है. आगे भी थाना क्षेत्र में नशे के खिलाफ कार्रवाई जारी रहेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details