उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

फार्मासिस्ट से रुपये छीनने की कोशिश करने वाले चढ़े पुलिस के हत्थे

सुभाष चौक चौराहे पर जैसे ही फार्मासिस्ट सड़क पार करने लगा तभी पहेल से ही घात लगाये दो बाइक सवारों ने पीछे से आकर फार्मासिस्ट एनएस तिवारी से बंडल छीनने का प्रयास किया था. सीसीटीवी कैमरों की मदद से पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Apr 7, 2019, 8:08 PM IST

Updated : Apr 7, 2019, 8:45 PM IST

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

जसपुर:कुछ दिन पहले दो बदमाशों ने बैंक से रकम निकालकर ले जा रहे एक व्यक्ति से छीनाझपटी का प्रयास किया था. जिसके बाद आज पुलिस ने दोनों झपट्टामारों को सीसीटीवी कैमरे की मदद से गिरफ्तार कर लिया है. दोनों आरोपी जसपुर के ही रहने वाले हैं.

पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार.

दरअसल, चार दिन पहले जसपुर में एक फार्मासिस्ट बैंक से रुपये निकालकर ले जा रहा था. इसी दैरान सुभाष चौक पर जैसे ही वह सड़क पार करने लगा तभी पहेल से ही घात लगाये दो बाइक सवारों ने पीछे से आकर फार्मासिस्ट एनएस तिवारी से बंडल छीनने का प्रयास किया. हालांकि दोनों आरोपी बंडल छीनने में असफल रहे. जिसके बाद एनएस तिवारी ने पुलिस में शिकायत करते हुए आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया. वहां लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

कोतवाली प्रभारी अबुल कलाम ने बताया कि फार्मासिस्ट से दो युवकों ने रुपये छीनने की कोशिश की थी. लेकिन पुलिस द्वारा सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. आरोपियों की पहचान मुस्तकीम और शाहनवाज के रूप में हुई है. दोनों आरोपी जसपुर के ही रहने वाले हैं. पुलिस ने आरोपियों के पास से बाइक भी बरामद की है.

Last Updated : Apr 7, 2019, 8:45 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details