उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

राज्य में तीन लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी पीस पार्टी, बेरोजगारी को बनाएगी मुद्दा

पीस पार्टी की हुई एक सभा में उत्तराखंड की तीन लोकसभा क्षेत्रों में प्रत्याशी उतारने घोषणा की गई. हरिद्वार लोकसभा सीट पर गठबंधन कर चुनाव मैदान में पार्टी उतरेगी.

By

Published : Mar 17, 2019, 2:45 PM IST

उत्तराखंड में तीन लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी पीस पार्टी

उधम सिंह नगरः लोकसभा चुनाव का बिगुल बजते ही सियासत गर्मा गई हैं. साथ ही तमाम पार्टियों नेजीत हासिल करने के लिये एड़ी- चोटी का जोर लगाना शुरू कर दिया है. इसी क्रम में उप्र की क्षेत्रीय पार्टी पीस पार्टी ने उत्तराखंड में अपने उम्मीदवार उतारने की घोषषा की है. पार्टी राज्य में तीन लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी.

उत्तराखंड में तीन लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी पीस पार्टी


रविवार को बाजपुर में पीस पार्टी की हुई.सभा में उत्तराखंड की तीन लोकसभा क्षेत्रों में प्रत्याशी उतारने घोषणा की गई. हरिद्वार लोकसभा सीट पर गठबंधन कर चुनाव मैदान में पार्टी उतरेगी. पीस पार्टी की सभा में पहुंचे प्रदेश अध्यक्ष चैतन्य यादव ने पत्रकारों से रुबरू होते हुए कहा कि उनकी पार्टी उत्तराखंड की 5 लोकसभा सीटो में से तीन सीटों पर अपने उम्मीदवार खड़े करेगी, जबकि हरिद्वार लोकसभा सीट पर गठबंधन कर चुनाव मैदान में उतरेंगे.

उत्तराखंड में पार्टी टिहरी, हरिद्वार और नैनीताल लोकसभा सीट पर चुनाव लड़ेगी. उन्होंने कहा कि वह कि आजकल बीजेपी सरकार में गाय को इंसान से ज्यादा कीमत समझा जा रहा है और इंसानों की कोई कदर नहीं है. साथ ही कहा कि इस चुनाव में बेरोजगारी का मुद्दा खास रहेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details