उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

बाइक सवार युवकों को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, एक की मौत

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. हालांकि, अभी तक उस वाहन के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है. जिसकी टक्कर लगाने से बाइक सवार युवक की मौत हुई है.

By

Published : Dec 10, 2020, 4:02 PM IST

gadarpur
सड़क हादसे में युवक की मौत

गदरपुर: नेशनल हाईवे पर राजकीय इंटर कॉलेज के पास सुनसान इलाके में बाइक सवार दो लोगों को किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. इस हादसे में दोनों लोगों गंभीर रूप से घायल हो गए. राहगीरों ने घायलों की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने दोनों सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गदरपुर में भर्ती कराया, जहां एक को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया है, जबकि दूसरे की गंभीर स्थिति को देखते हुए हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया.

जानकारी के मुताबिक, संजीव कुमार (18) और संजय (23) बाइक पर गदरपुर बाजार से अपने केलाखेड़ा जा रहे थे, तभी राजकीय इंटर कॉलेज के पास पीछे से आ रहे किसी अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी. जिसके दोनों सड़क पर गिर पड़े. इस हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे. पुलिस दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गदरपुर लेकर गई, जहां डॉक्टरों ने संजीव कुमार को मृत घोषित कर दिया है.

पढ़ें- ऋषिकेश: रात 10 बजे के बाद डीजे बजाने पर होगी कार्रवाई

संजीव के सिर पर गंभीर रूप से चोट आई थी. वहीं, संजय की हालत भी नाजुक बनी हुई है, जिसे देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने उसे हायर सेंटर के लिए रुद्रपुर रेफर कर दिया. घटना की सूचना मिलते ही संजीव कुमार के परिजन भी मौके पर पहुंच गए. पुलिस ने संजीव को शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, पुलिस अज्ञात वाहन पता लगाने में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details