उत्तराखंड

uttarakhand

पंजाब से ट्रक लेकर बाजपुर पहुंचा ड्राइवर, निकला कोरोना संक्रमित

By

Published : May 11, 2020, 12:08 PM IST

Updated : May 13, 2020, 12:37 AM IST

उधम सिंह नगर के बाजपुर में कोरोना पॉजिटिव ट्रक चालक मिलने से हड़कंप मच गया. दरअसल यह ट्रक चालक पंजाब का रहने वाला है, जिसका सैंपल 7 मई को पंजाब में ही लिया गया था. वहीं रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद पंजाब पुलिस की सुचना पर उत्तराखंड पुलिस ने उसे बाजपुर से पकड़कर हल्द्वानी कोविड अस्पताल में भर्ती करा दिया.

positive
positive

बाजपुर:उधम सिंह नगर के बाजपुर में एक ट्रक चालक में कोरोना की पुष्टि होने के साथ ही बड़ी लापरवाही सामने आई है. दरअसल, यह ट्रक ड्राइवर पंजाब से बाजपुर पहुंचा था, जिसका 7 मई को पंजाब के सुमरो सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में सैंपल लिया गया था. बिना रिपोर्ट के इंतजार किए ही, उसे छोड़ दिया गया. जब चालक की रिपोर्ट पॉजिटिव आई तो प्रशासन में हड़कंप मच गया. पंजाब पुलिस से मिली जानकारी के बाद आज ट्रक चालक को बाजपुर में पकड़ा गया. वहां से उसे हल्द्वानी कोविड अस्पताल भेजा गया. यह ट्रक चालक पंजाब का ही रहने वाला है.

बाजपुर में मिला कोरोना संक्रमित

ये भी पढ़े:उत्तराखंड में 69 कोरोना संक्रमितों की पुष्टि, देशभर में आंकड़ा 67 हजार के पार

ये ट्रक ड्राइवर 3 राज्यों की सीमा को लांघते हुए उत्तराखंड पहुंचा. इस मामले में बड़ी लापरवाही सामने आई है, जो खतरे की वजह बन गई है. आपको बता दें कि इस ट्रक ड्राइवर का सैंपल 7 मई को पंजाब के सुमरो सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लिया गया था, जिसके बाद चालक को भर्ती करने की जगह भेज दिया.

वहीं, चालक की ट्रेवलर्स हिस्ट्री पंजाब से फतेगढ़, शामली, बिजनोर, ठाकुरद्वारा, काशीपुर होते हुए बाजपुर ट्रक लेकर पहुंच गया है, लेकिन जब वो ट्रक लेकर बाजपुर के लिए रवाना हुआ तो उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने का पता चला. इसके बाद पंजाब पुलिस ने उधमसिंह नगर पुलिस को उसके बाजपुर में होने की जानकारी दी. बाजपुर पुलिस ने उसे तुरंत ढूंढ निकाला और गिरफ्तार करने के बाद उसकी ट्रेवल हिस्ट्री तैयार करनी शुरू कर दी. वही, उसे उपचार के लिए कोविड हॉस्पिटल हल्द्वानी भेज दिया है.

Last Updated : May 13, 2020, 12:37 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details