उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

कोरोना इफेक्ट: जिलाधिकारी भी मास्क लगाकर कर रहे हैं काम

उत्तराखंड में अभी तक कोरोना वायरस का कोई मरीज सामने नहीं है, लेकिन एहतियात के तौर पर राज्य सरकार और स्वास्थ्य विभाग ने अलर्ट जारी कर दिया है. सरकारी कार्यालयों में अधिकारी और कर्मचारी विशेष सर्तकता बरत रहे हैं.

By

Published : Mar 12, 2020, 7:48 PM IST

कोरोना वायरस
कोरोना वायरस

रुद्रपुर:भारत में भी लगातार कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है. केंद्र सरकार के साथ सभी राज्यों ने कोरोना वायरस को लेकर अलर्ट जारी है. उत्तराखंड सरकार और स्वास्थ्य विभाग ने कोरोना वायरस एडवाइजरी जारी की है. वहीं, सरकारी कार्यालयों में अधिकारी भी विशेष सर्तकता बरत रहे हैं. यही कारण है कि सरकारी दफ्तरों में भी अधिकारी मास्क लगाकर काम कर रहे हैं.

कोरोना वायरस का खौफ.

जिला मुख्यालय रुद्रपुर में जिलाधिकारी से लेकर सभी कर्मचारी इन दिनों मास्क लगाकर काम कर रहे हैं. दरअसल, 18 मार्च को त्रिवेंद्र सरकार के तीन साल पूरे होने जा रहे हैं. ऐसे में सभी जिला मुख्यलयों में 'बातें कम काम ज्यादा' कार्यक्रम चल रहा है. इसी को लेकर मुख्यमंत्री के ओएसडी अभय सिंह रावत ने गुरुवार को अधिकारियों के साथ बैठक की थी. बैठक में तमाम अधिकारी मास्क लगाकर बैठे हुए थे.

पढ़ें-कोरोना का डर: सीएम बोले- अंतरराष्ट्रीय सीमाओं को किया जा सकता है सील

मुख्यमंत्री के ओएसडी अभय सिंह रावत ने कहा कि कोरोना वायरस को लेकर केंद्र और राज्य सरकार गंभीर है. सभी अधिकारी इसको लेकर विशेष एतियात बरत रहे हैं. ऐसे में जब अधिकारी स्वस्थ रहेंगे तभी तो वह जिले की जनता का ख्याल रख पाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details