उत्तराखंड

uttarakhand

रोडवेज कर्मचारी संयुक्त परिषद काशीपुर शाखा की नई कार्यकारिणी गठित

By

Published : Sep 25, 2020, 10:37 AM IST

रोडवेज कर्मचारी संयुक्त परिषद काशीपुर शाखा के वार्षिक अधिवेशन में कर्मचारियों ने अपनी-अपनी समस्याएं रखीं. इस दौरान सर्वसम्मति से नई कार्यकारिणी का गठन कर रमेश कुमार बाली को अध्यक्ष और अनवर कमाल को शाखा मंत्री मनोनीत किया गया.

kashipur
काशीपुर

काशीपुर:रोडवेज कर्मचारी संयुक्त परिषद काशीपुर शाखा के कार्यालय में वार्षिक अधिवेशन को लेकर बैठक का आयोजन किया गया. बैठक में कर्मचारियों ने अपनी-अपनी समस्याओं को रखा. वहीं, इस दौरान सर्वसम्मति से नई कार्यकारिणी का गठन कर रमेश कुमार बाली को अध्यक्ष और अनवर कमाल को शाखा मंत्री मनोनीत किया गया. कर्मचारियों द्वारा बैठक में जून माह से अब तक का वेतन दिलाने की मांग रखी गई.

कर्मचारियों ने कहा की वेतन नहीं मिलने से उनके सामने आर्थिक संकट खड़ा हो गया है. उन्होंने कहा कि, वे लोग बच्चों की ट्यूशन फीस के साथ परिवार के बीमार लोगों का इलाज तक सही ढंग से नहीं करा पा रहे हैं. इस दौरान शाखा के मंत्री अनवर कमाल ने कहा कर्मचारियों का उत्पीड़न किसी भी हाल में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. वहीं, उन्होंने कहा शीघ्र ही एक शिष्टमंडल हाईकमान से मुलाकात कर राज्य की सीमा खुलवाने की मांग करेगा. उन्होंने कहा राज्य की सीमा नहीं खुलने से बसों का पूरी तरह से संचालन नहीं हो पा रहा है. साथ ही निगम को घाटा उठाना पड़ रहा है.

पढ़ें:खरीफ खरीद सत्र 2020-21 की समीक्षा, धान खरीद के लिए 10 लाख मीट्रिक टन रखा लक्ष्य

अधिवेशन के दौरान रामनगर से पहुंचे चुनाव अधिकारी रविंद्र मलिक और मोहम्मद शाहिद की देखरेख में सर्वसम्मति से शाखा कार्यकारिणी का गठन किया गया. इसमें रमेश कुमार बाली को अध्यक्ष, रामनरेश और लाल सिंह को शाखा उपाध्यक्ष, अनवर कमाल को शाखा मंत्री, रिजवान अहमद और मोहम्मद तासीम को संयुक्त मंत्री, इस्लामुद्दीन को कोषाध्यक्ष, सरबत यार खान को संगठन मंत्री, सूरज मेहरा को संप्रेक्षक, देशराज सिंह को क्षेत्रीय प्रतिनिधि मनोनीत किया गया. वहीं, मुकेश कुमार, मोमिन अहमद, परमानंद, वीर सिंह, जयकिशन, राजकुमार और बाबर अली को कार्यकारिणी सदस्य मनोनीत किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details