उत्तराखंड

uttarakhand

खटीमा डिग्री कॉलेज में जल्द बनेगा ऑडिटोरियम, विधायक ने अधिकारियों के साथ किया निरीक्षण

By

Published : Feb 24, 2019, 7:01 PM IST

Updated : Feb 24, 2019, 9:09 PM IST

खटीमा डिग्री कॉलेज में अत्याधुनिक ऑडिटोरियम की लंबे समय से मांग हो रही है. विधायक पुष्कर सिंह धामी और एसडीएम और निर्माणदायी संस्था के अधिकारी व इंजीनियरों की टीम ने कॉलेज जाकर मुआयना किया, ताकि जल्द से जल्द निर्माण कार्य शुरू हो सके.

खटीमा डिग्री कॉलेज

खटीमाः उधमसिंह नगर जनपद के नेपाल सीमा से लगी खटीमा तहसील में स्थित डिग्री कॉलेज में नेपाल और सितारगंज-बनबसा और टनकपुर काफी दूर से छात्र -छात्राएं पढ़ने आते हैं. महाविद्यालय में सांस्कृतिक कार्यक्रमों और राजनैतिक परिचर्चा के लिए एक आधुनिक सुविधाओं से युक्त ऑडिटोरियम की आवश्यकता काफी समय से महसूस की जाती रही है, वहीं छात्र नेताओं ने भी काफी समय तक ऑडिटेरियम की मांग को लेकर धरना दिया है.

खटीमा डिग्री कॉलेज में आधुनिक सुविधाओं से युक्त ऑडिटोरियम बनेगा


सूबे के मुखिया त्रिवेंद्र सिंह रावत जब पहली बार खटीमा आये थे, तो उन्होंने यहां के कॉलेज में एक आधुनिक सुविधाओं से युक्त ऑडिटोरियम की घोषणा की थी. मुख्यमंत्री की घोषणा को पूरा करने के लिए आज विधायक पुष्कर सिंह धामी और एसडीएम और निर्माणदायी संस्था के अधिकारी व इंजीनियरों की टीम ने कॉलेज जाकर मुआयना किया, ताकि जल्द से जल्द निर्माण कार्य शुरू हो सके.


वहीं मीडिया से वार्ता में विधायक पुष्कर सिंह धामी ने बताया कि उनकी मांग पर मुख्यमंत्री ने खटीमा डिग्री कॉलेज में अत्याधुनिक ऑडिटोरियम की घोषणा की थी, जिस पर जल्दी कार्य शुरू कराने के लिये अधिकारियों के साथ कार्यस्थल का मुआयना किया किया है. जल्द ही ऑडिटोरिम बनकर तैयार हो जायेगा.

Last Updated : Feb 24, 2019, 9:09 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details