उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

मनोज तिवारी की सभा में विधायक राजेश शुक्ला के बिगड़े बोल, हरीश रावत को लेकर कह दी बड़ी बात

भाजपा विधायक राजेश शुक्ला ने जनसभा को सम्बोधित करते हुए अपनी मर्यादा भूल गए और कहा कि मैं अजय भट्ट का एक सच्चा सिपाही हूं, मैंने हरीश रावत को मुख्यमंत्री रहते हुए धूल चटा दी थी.

By

Published : Apr 9, 2019, 12:31 AM IST

विधायक राजेश शुक्ला के बिगड़े बोल.

उधम सिंह नगर: उत्तराखंड में मतदान की उल्टी गिनती शुरू होते ही नेताओं के बोल बिगड़ने लगे हैं. अब नेता चुनाव जितने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार हैं. ताजा मामला किच्छा विधानसभा में देखने को मिला. जहां पर भाजपा के सांसद प्रत्याशी अजय भट्ट के समर्थन में भोजपुरी सुपर स्टार व दिल्ली भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी एक जनसभा को सम्बोधित करने आए थे. मनोज तिवारी एवं भाजपा सांसद प्रत्याशी अजय भट्ट से पहले अपने नम्बर बढ़ाने के चक्कर में किच्छा विधायक राजेश शुक्ला के बोल बिगड़ गए.

विधायक राजेश शुक्ला के बिगड़े बोल.

भाजपा विधायक राजेश शुक्ला ने जनसभा को सम्बोधित करते हुए अपनी मर्यादा भूल गए और कहा कि मैं अजय भट्ट का एक सच्चा सिपाही हूं, मैंने हरीश रावत को मुख्यमंत्री रहते हुए धूल चटा दी थी. आज तो मरे हुए हरीश रावत आए है, उनका केवल दह संस्कार करना रहे गया है. भाजपा विधायक राजेश शुक्ला का ये बयान क्षेत्र में चर्चाओं का विषय बना हुआ है. वहीं कांग्रेस की तरफ से अभी तक कोई भी प्रतिक्रिया नहीं आई है. भाजपा विधायक राजेश शुक्ला के सम्बोधन के दौरान मंच पर कई दिग्गज भाजपा नेता भी मौजूद थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details