उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Dec 15, 2019, 10:30 PM IST

ETV Bharat / state

अनियंत्रित डंपर ने बाइक सवार को मारी टक्कर, अस्पताल ले जाते समय मौत

काशीपुर में अनियंत्रित डंपर ने बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी. टक्कर के बाद युवक को अस्पताल ले जाया गया. इसके बाद उसे मुरादाबाद के लिए रेफर कर दिया गया. जहां उसकी रास्ते में ही मौत हो गई.

road accident
सड़क हादसा.

काशीपुर: शहर के सुल्तानपुर पट्टी में डंपर की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई. युवक को इलाज के लिए कृष्णा अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसे मुरादाबाद के लिए रेफर कर दिया गया. वहीं, बीच रास्ते में ही युवक ने दम तोड़ दिया. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

सड़क हादसा.

दरअसल, सुल्तानपुर पट्टी के टांडा बंजारा का रहने वाले अनिल कुमार अपनी बाइक से स्टोन क्रशर वाले रास्ते से होकर अपने खेत पर जा रहे था. तभी रास्ते में पीएसी बहादराबाद में पीएसी कैंप के पास अनियंत्रित गति से आ रहे डंपर ने अनिल की बाइक को जोरदार टक्कर मार दी. इससे अनिल गंभीर रूप से घायल हो गया. अनिल को परिजनों ने काशीपुर के कृष्णा अस्पताल में भर्ती कराया, जहां युवक की हालत गंभीर देखते हुए कृष्णा हॉस्पिटल के चिकित्सकों ने उसे मुरादाबाद के लिए रेफर कर दिया.

ये भी पढ़ें:इस शिवधाम में पूर्णाहुति देते ही होने लगती है बारिश, जानिए रोचक कथा

वहीं, काशीपुर से मुरादाबाद के लिए निकलते समय रास्ते में ही युवक ने रास्ते में दम तोड़ दिया. अनिल 3 बहन और दो भाइयों में सबसे बड़ा था. उसकी शादी 6 माह पूर्व टांडा बादली के रामपुर में रहने वाली अंशु के साथ हुई थी. अनिल की मौत की खबर मिलते ही उसके परिजनों में कोहराम मच गया. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details