उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

बाइक और टैंकर की जबरदस्त भिड़ंत, पति-पत्नी की दर्दनाक मौत

डॉक्टर के अनुसार अस्पताल में दो घायलों को लाया गया था. जिनकी अस्पताल में पहुंचने से पहले ही मौत हो चुकी थी. शवों को पंचनामे के बाद पोस्टमार्टम हाउस में रखवा दिया गया है.

By

Published : Apr 28, 2019, 7:30 AM IST

मृतक गजेन्द्र सिंह और बबली.

खटीमा:एक सड़क दुर्घटना में बाइक सवार पति-पत्नी की दर्दनाक मौत हो गई. पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिये भेजा दिया है. मृतकों की पहचान गजेन्द्र सिंह और बबली के रूप में हुई है.

उधम सिंह नगर जनपद के सीमान्त क्षेत्र खटीमा में बीती देर शाम एक दर्दनाक हादसा हो गया. लोहियाहेड रोड पर मोटर साइकिल से जा रहे पति-पत्नी की सामने से आ रहे टैंकर से टक्कर हो गयी. इस एक्सीडेंट में पति और पत्नी बुरी तरह से घायल हो गये. स्थानीय लोगों द्वारा आनन-फानन में दोनों घायलों को सरकारी अस्पताल पहुंचाया गया . जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. मृतक पति और पत्नी की पहचान ग्राम नोगवा ठग्गू निवासी गजेन्द्र सिंह और बबली के रूप में हुई है.

अस्पताल के डॉक्टर अमित बंसल का कहना है कि शनिवार देर शाम अस्पताल में दो घायलों को लाया गया था. जिनकी अस्पताल में पहुंचने से पहले ही मौत हो चुकी थी. शवों को पंचनामे के बाद पोस्टमार्टम हाउस में रखवा दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details