उत्तराखंड

uttarakhand

खटीमा में एसएसबी ने किया नि:शुल्क चिकित्सा शिविर का आयोजन

By

Published : Oct 9, 2020, 1:22 PM IST

Updated : Oct 9, 2020, 3:42 PM IST

मेलाघाट में 57वीं वाहिनी और एसएसबी-सी द्वारा राजकीय प्राथमिक विद्यालय मेलाघाट में मानव चिकित्सा और पशु चिकित्सा शिविर का आयोजन किया गया. जिसमें ग्रामीणों को नि:शुल्क दवा वितरण किया गया.

health camp khatima
चिकित्सा कैंप

खटीमा:मेलाघाट में 57वीं वाहिनी और एसएसबी-सी द्वारा राजकीय प्राथमिक विद्यालय मेलाघाट में मानव चिकित्सा और पशु चिकित्सा शिविर का आयोजन किया गया. शिविर में ग्रामीणों को नि:शुल्क दवा वितरण किया गया.

कमांडेंट आरके त्रिपाठी ने बताया कि सीमावर्ती क्षेत्रों में रहने वाले लोगों के लिए समय-समय पर कई तरह की कल्याणकारी योजनाएं जैसे खेलकूद, चिकित्सा शिविर, कृषि से संबंधित उपकरण, वृक्षारोपण, स्वच्छता अभियान, भारत भ्रमण आदि कार्यक्रम और गतिविधियों का आयोजन किया जाता है. जिसके चलते यह शिविर आयोजित किया गया है. ताकि सीमावर्ती क्षेत्र के अधिक से अधिक लोग योजनाओं से लाभान्वित हो. साथ ही आत्मनिर्भर और जागरूक बने.

एसएसबी ने किया नि:शुल्क चिकित्सा शिविर का आयोजन.

पढ़ें:CM त्रिवेंद्र सिंह रावत ने खोला पिटारा, विभिन्न योजनाओं के लिए दी वित्तीय स्वीकृति

इस दौरान मानव चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर केमई जीके 49वीं वाहिनी पीलीभीत, पशु चिकित्साधिकारी डॉ एसएम सिंह, एसएचक्यू पीलीभीत, एसएसबी-सी कंपनी कमांडर मेलाघाट मनोहर लाल सहित एसएसबी के जवान एवं कई ग्रामों के ग्रामीण शिविर में पहुंचे.

Last Updated : Oct 9, 2020, 3:42 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details