उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

रुद्रपुर में महिला समेत चार नशा तस्कर गिरफ्तार, बरामद हुई एक किलो अफीम

उत्तराखंड के उधमसिंह नगर जिले में महिला समेत चार तस्कर पुलिस के हत्थे चढ़े हैं. पुलिस को इनके पास से एक किलो अफीम बरामद हुई है. पुलिस ने चारों को कोर्ट में पेश करके जेल भेज दिया है.

By

Published : Jul 18, 2022, 3:00 PM IST

Rudrapur
Rudrapur

रुद्रपुर: दिनेशपुर थाना पुलिस ने एक किलो अफीम के साथ एक महिला समेत चार तस्करों को गिरफ्तार किया है. आरोपी ये अफीम यूपी से लाए थे, जिसे वे उत्तराखंड के उधमसिंह नगर जिले में खपाने की फिराक में थे, लेकिन उससे पहले ही वो पुलिस के हत्थे चढ़ गए.

उधमसिंह नगर एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने बताया कि पुलिस इन दिनों अवैध नशे के खिलाफ अभियान चला रही है. इसी अभियान के तहत दिनेशपुर थाने की पुलिस टीम खटोला मोतीपुर के पास चेकिंग कर रही थी. इस दौरान पुलिस की नजर ओमनी वैन पर पड़ी, जिसका ड्राइवर पुलिस को देखकर हड़बड़ा गया. पुलिस ने संदेह के आधार पर वाहन की चेकिंग की.
पढ़ें-हरिद्वार: मायापुर चौकी के पास स्थित लॉज में चोरी, CCTV में कैद हुआ चोर

पुलिस के मुताबिक तलाशी के दौरान वाहन से एक किलो अफीम बरामद हुई. पूछताछ में आरोपियों ने अपने नाम प्रमोद शर्मा, अनीता शर्मा निवासी गुरगावां जिला बरेली, मो तस्लीम निवासी मिलक रामपुर और गुच्छन खां निवासी बरेली बताया. आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज कर कोर्ट में पेश किया गया, जहां कोर्ट ने उन्हें जेल भेज दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details