उत्तराखंड

uttarakhand

काशीपुर में 5 वाहन चोर गिरफ्तार, पुलिस ने बरामद की चोरी की 15 बाइकें

By

Published : Nov 18, 2022, 9:30 PM IST

काशीपुर पुलिस ने शुक्रवार को बाइक चोरियों का खुलासा किया है. पुलिस ने पांच बाइक चोरों को दबोचा है, जिनके पास से पुलिस को 15 बाइकें बरामद हुई है. आरोपी अधिकाशं बाइक को पार्टस में बेचा करते थे.

Etv Bharat
Etv Bharat

काशीपुर:उधमसिंह नगर जिले की काशीपुर पुलिस ने शुक्रवार 18 नवंबर को बाइक चोरियों का खुलासा किया है. पुलिस ने पांच बाइक चोरों को गिरफ्तार किया है, जिनके पास से 15 बाइकें बरामद हुई है. हालांकि अभी भी एक बाइक चोर पुलिस की गिरफ्तर से बाहर है. जिसकी पुलिस तलाश में जुटी हुई है.

मामले का खुलासा करते हुए सीओ काशीपुर वंदना वर्मा ने बताया कि काशीपुर और आसपास के इलाकों में बीते कुछ समय से बाइक चोरी के मामले में सामने आ रहे थे. मामले को गंभीरता से लेते हुए उधमसिंह नगर एसएसपी मंजुनाथ टीसी के आदेश पर एसपी काशीपुर अभय सिंह और सीओ काशीपुर वंदना वर्मा के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई. पुलिस टीम लगातार इस केस पर काम कर रही थी.

काशीपुर में 5 वाहन चोर गिरफ्तार.

पढ़ें-बागेश्वर में नाबालिग लड़की से गैंगरेप, तीन आरोपियों को पुलिस ने किया अरेस्ट

सीओ काशीपुर वंदना वर्मा ने बताया कि पुलिस शुक्रवार को चेकिंग कर रही थी, तभी पुलिस ने बाइक सवार तीन युवकों को रुकने का इशारा किया तो वे रुकने के बचाए भगाने का प्रयास करने लगे. हालांकि इसमें वे कामयाब नहीं हो पाए और वहीं पर फिललकर गिर गए. पहले तो वे पुलिस को इधर-उधर की बातों में उलझाने लगे, लेकिन जैसे ही पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो बाइक चोरी के बारे में बताया.

तीन आरोपियों की निशानदेशी पर पुलिस ने उनके दो अन्य साथियों को भी गिरफ्तार किया. पांचों आरोपियों के कब्जे से पुलिस को चोरी की 15 बाइकें बरामद हुई. पांचों आरोपियों ने अपने नाम लखविंदर उर्फ लक्यू पुत्र मनजीत सिंह निवासी महावन सुल्तानपुर पट्टी थाना बाजपुर, नईम उर्फ अरसी पुत्र यामीन निवासी फसियापुरा थाना काशीपुर, मेहर आलम पुत्र खुर्शीद आलम निवासी महुआखेड़ा वार्ड नंबर 5 थाना आईटीआई काशीपुर, शिवम पुत्र हरचरण सिंह निवासी फसियापुरा, अलीगंज रोड, काशीपुर और अमन पुत्र राजेंद्र निवासी मोहल्ला धनपुरा कुंडेश्वरी थाना काशीपुर बताया.

पढ़ें-50 हजार के इनामी बदमाश को उत्तराखंड पुलिस ने दिल्ली एयरपोर्ट पर दबोचा, दुबई भागने की फिराक में था

वहीं, एक अन्य आरोपी पंकज गौतम पुत्र राय सिंह निवासी ग्राम फिरोजपुर थाना काशीपुर अभी पुलिस की पकड़ से बाहर है. पकड़े गए अभियुक्तों में शिवम, नईम उर्फ अरसी और लखविंदर उर्फ लक्यू पर विभिन्न आपराधिक मामलों में पहले भी मुकदमे दर्ज हैं. आरोपियों ने पुलिस को बताया कि वे अक्सर संडे बाजार में बाइकों के पार्टसों को महंगे दामों पर बेचते थे. इसके अलावा आसपास के क्षेत्रों में छोटे डिमांड के अनुसार मोटर साइकिल सप्लाई किया करते है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details