उत्तराखंड

uttarakhand

सोशल डिस्टेंसिंग के साथ अदा की गई ईद-उल-अजहा की नमाज, अमन-चैन की मांगी दुआ

By

Published : Aug 1, 2020, 10:38 AM IST

काशीपुर ईदगाह में सोशल डिस्टेंसिंग के साथ ईद-उल-अजहा की नमाज अदा की गई. इस दौरान सभी ने देश-दुनिया से कोरोना के खात्मे और अमन-चैन की दुआ मांगी.

Kashipur eid ul adha 2020
काशीपुर ईद-उल-अजहा 2020.

काशीपुर: देशभर के साथ-साथ उत्तराखंड में भी सोशल डिस्टेंसिंग के साथ ईद उल अजहा की नमाज अदा की गई. इस मौके पर काशीपुर में भी ईदगाह में शहर इमाम के नेतृत्व में सोशल डिस्टेंसिंग के साथ ईद उल अजहा की नमाज अदा की गई.

सोशल डिस्टेंसिंग के साथ अदा की गई ईद-उल-अजहा की नमाज.

काशीपुर में सुबह 7:30 बजे शहर इमाम मुफ्ती मुनाजिर हुसैन के नेतृत्व में सोशल डिस्टेंस के साथ ईद उल अजहा की नमाज अता की गई. इस मौके पर शहर इमाम ने सभी को ईद-उल-अजहा की दिली मुबारकबाद देते हुए कहा कि केंद्र व राज्य सरकार की गाइडलाइन के अनुसार ईद की नमाज अदा की गई. इस मौके पर देश के साथ-साथ पूरी दुनिया को महफूज रखने की खुदा से दुआ की गई. इस मौके पर उन्होंने आम जनता से अपील की कि वह सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ख्याल रखते हुए कुर्बानियां पर्दे में करें. कहीं भी भीड़ एकत्र न करें.

पढ़ें- पौड़ी पुलिस को अपराधियों को पकड़ने के लिए चाहिए संकरी गलियां !

इस मौके पर ईदगाह कमेटी के सदर हसीन खान ने कहा कि शासन-प्रशासन द्वारा कोरोनावायरस को लेकर जारी की गई गाइडलाइन के अनुसार ईद उल अजहा की नमाज अदा की गई. उन्होंने सभी लोगों से अपील की कि वह दूसरे समुदाय की भावनाओं का सम्मान करते हुए पर्दे में और छुपाकर ही कुर्बानी करें, जिससे दूसरे समुदाय की भावनाएं आहत न हों.

ABOUT THE AUTHOR

...view details