उत्तराखंड

uttarakhand

रुद्रपुर में सड़क किनारे पड़ा मिला महिला का शव, पुलिस ने कहा नशे की लती थी

By

Published : Sep 18, 2020, 8:34 AM IST

एनएच-87 पर सड़क किनारे एक महिला का शव पड़ा था. लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना पा कर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा दिया है.

rudrapur
सड़क किनारे मिला का शव

रुद्रपुर: उधम सिंह नगर के रुद्रपुर स्थित कोतवाली क्षेत्र के UIRD कार्यालय (उत्तराखंड इंस्टीट्यूट ऑफ रूरल डेवलपमेंट) के पास नेशनल हाइवे-87 पर एक महिला का शव पड़ा था. राहगीरों ने इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की तफ्तीश में जुट गई है.

उधम सिंह नगर के SSP कैंप और URID कार्यालय के बीच पुलिस को एक महिला का शव मिलने की सूचना मिली थी. पुलिस घटना स्थल पहुंच कर मामले की जांच कर रही है. पुलिस के मुताबिक महिला की उम्र 35 वर्ष है. उसकी शिनाख्त नेहा खान के रूप में हुई है. लेकिन उसके घर और परिजनों का पता अभी नहीं चल पाया है.

ये भी पढ़ें: नेपाल के दो गजराज बने भारत की मुसीबत, यूपी-उत्तराखंड की सीमा पर मचाया आतंक

कोतवाल कैलाश चंद्र भट्ट ने बताया कि महिला नशे की लती बताई जा रही है. सम्भवतः इसी कारण उसकी मौत हुई है. हालांकि उसके शरीर पर किसी भी तरह के कोई निशान नहीं पाए गए हैं. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा. साथ ही मृतका के परिजनों की जानकारी भी जुटाई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details