उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

काशीपुर नगर निगम के पार्षदों ने किया जमकर हंगामा, मेयर पर लगाए गंभीर आरोप

काशीपुर के पार्षदों ने नगर निगम पर अनदेखी का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा काटा और महापौर को ज्ञापन भी सौंपा.साथ ही चेतावनी दी कि अगर जल्द ही उनकी समस्याओं का समाधान नहीं किया गया तो उग्र आंदोलन करेंगे.

By

Published : Jun 12, 2019, 1:56 PM IST

पार्षदों ने समस्याओं को लेकर दिया ज्ञापन

काशीपुर: नगर निगम में पार्षदों का गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया. नगर निगम के सभी 40 वार्डों के पार्षदों ने पार्षद संघ के अध्यक्ष राजकुमार सेठी के नेतृत्व में जमकर हंगामा किया. साथ ही महापौर उषा चौधरी पर अनदेखी का आरोप लगाते हुए ज्ञापन भी सौंपा. आक्रोशित पार्षदों ने कहा कि समस्याओं का समाधान नहीं हुआ तो वे आंदोलन को बाध्य होंगे.

पार्षदों ने समस्याओं को लेकर दिया ज्ञापन

पार्षदों का कहना है कि जनसमस्याओं के समाधान के लिए उन्हें बार-बार निगम में कहने के बावजूद अनदेखी की जा रही है. जिससे वार्डों में विकास कार्य बाधित हो रहे हैं. इस दौरान पार्षदों ने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर उनकी समस्याओं का समाधान नहीं किया गया तो पार्षद आंदोलन के लिए बाध्य होंगे.

पढ़ें- जंगल की आग की चपेट में आने से नेपाली मजदूर बुरी तरह से झुलसा, हायर सेंटर रेफर

पार्षद संघ के अध्यक्ष राज कुमार सेठी ने कहा कि आचार संहिता खत्म होने के बाद भी निगम में किसी भी तरह का कोई विकास कार्य नहीं हो रहा है. नगर निगम में बिजली से लेकर सफाई और नालियों की सफाई आदि के विकास के कार्य बाधित हो रहे हैं. इस पूरे मामले में जब नगर निगम की महापौर उषा चौधरी से बात की गई तो वह आचार संहिता और छुट्टियों का हवाला देकर सफाई देती नजर आई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details