उत्तराखंड

uttarakhand

काशीपुर: अस्पताल में भर्ती मरीज की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव, अस्पताल में मचा हड़कंप

By

Published : May 9, 2020, 5:48 PM IST

Updated : May 9, 2020, 7:07 PM IST

राजकीय चिकित्सालय के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती बाजपुर के एक युवक के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद चिकित्सालय प्रबंधन हरकत में आ गया है, जिसके बाद आज हॉस्पिटल के करीब डेढ़ दर्जन से अधिक स्टाफ का सैंपल लिया गया है.

Kashipur
अस्पताल में भर्ती मरीज की रिपोर्ट आई पॉजिटिव

काशीपुर: राजकीय चिकित्सालय के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती बाजपुर के एक युवक के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद चिकित्सालय प्रबंधन हरकत में आ गया है. आज हॉस्पिटल के करीब डेढ़ दर्जन से अधिक स्टाफ का सैंपल लिया गया है.

अस्पताल में भर्ती मरीज की रिपोर्ट आई पॉजिटिव

आपको बताते दें कि 2 दिन पूर्व दिल्ली में कार्य करने वाले बाजपुर के 3 युवक कार से काशीपुर के लिए निकले थे. सुबह तड़के 5:30 बजे काशीपुर के कुंडा थाने के सूर्या पुलिस चौकी पर बनाए गए बॉर्डर पर इनकी स्क्रीनिंग करने के बाद इन सभी को काशीपुर के एलडी भट्ट राजकीय चिकित्सालय भेजा गया था, जहां इन चारों को आइसोलेट कर इनके सैंपल हल्द्वानी भेज दिए गए थे, जिसके बाद बीती शाम इन सभी की सैंपल रिपोर्ट आई, जिसमें से एक युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई.

पढ़े-इलाज कराने ऋषिकेश एम्स पहुंचा युवक निकला कोरोना पॉजिटिव

आनन-फानन में स्थानीय प्रशासन के अधिकारी अस्पताल पहुंचे और पॉजिटिव मरीज को हल्द्वानी इलाज के लिए भेज दिया गया, साथ ही बाकी तीनों साथियों को उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद जिला अस्पताल भेज दिया गया है.

पढ़े-एंबुलेंस सेवाः कोरोना संकट में कहीं निभाया फर्ज या कहीं खूब काटी चांदी, जानिए कैसे हुआ ये सब

वहीं, अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती मरीज के पॉजिटिव आने के बाद आज अस्पताल प्रबंधन हरकत में आया और अस्पताल के 2 दिनों में ड्यूटी पर तैनात 21 लोगों के ब्लड सैंपल लेकर जांच के लिए भेज दिए गए हैं. कोरोना नोडल अधिकारी के तौर पर नियुक्त डॉ अमरजीत सिंह ने बताया कि इन सभी की सैंपल रिपोर्ट कल आ जाएगी.

Last Updated : May 9, 2020, 7:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details