उत्तराखंड

uttarakhand

ठेकेदार ने फरियादियों से की हाथापाई, बुत बने रहे काशीपुर मेयर और नगर आयुक्त

By

Published : Sep 12, 2022, 8:01 PM IST

Updated : Sep 13, 2022, 7:42 AM IST

ठेकेदार ने काशीपुर मेयर उषा चौधरीऔर मुख्य नगर आयुक्त विवेक राय के सामने शिकायतकर्ताओं के साथ हाथापाई की (contractor committed indecency with complainants) है. फरियादी सड़क निर्माण में हो रही गड़बड़ी की शिकायत लेकर काशीपुर मेयर उषा चौधरी (Kashipur Mayor Usha Chaudhary) के सामने पहुंचे थे, जो ठेकेदार को बर्दाश्त नहीं हुआ.

Etv Bharat
Etv Bharat

काशीपुर: सड़क निर्माण में गड़बड़ी की शिकायत लेकर काशीपुर नगर निगम (Kashipur Municipal Corporation) के कार्यालय में पहुंचे फरियादियों से ठेकेदार ने अभद्रता की. इस दौरान ठेकेदार ने फरीयादी के साथ खींचतान भी की (contractor committed indecency with complainants). ठेकेदार ने ये गुंडागर्दी काशीपुर मेयर उषा चौधरी (Kashipur Mayor Usha Chaudhary) और मुख्य नगर आयुक्त विवेक राय सामने की है, लेकिन उन्होंने ठेकेदार को रोकने की जहमत तक नहीं उठाई.

दरअसल, काशीपुर में वॉर्ड नंबर 13 में सड़क का निर्माण कार्य किया जा रहा है, जिस पर कुछ लोगों की आपत्ति है. अपनी आपत्तियों को लेकर खालसा फाउंडेशन के प्रवक्ता जगमोहन बंटी के नेतृत्व में कुछ लोग काशीपुर नगर निगम में पहुंचे, यहां उन्होंने मुख्य नगर आयुक्त विवेक राय और काशीपुर मेयर उषा चौधरी से शिकायत की कि ठेकेदार सड़क निर्माण में गड़बड़ी कर रहा है.

ठेकेदार ने फरियादियों से की हाथापाई.

पढ़ें-रुड़की: लापता छात्रा का पांचवें दिन भी सुराग नहीं, पुलिस के हाथ खाली

इस दौरान ठेकेदार अजय शर्मा भी वहां मौजूद था. अपनी शिकायत सुनते ही अजय शर्मा आग बबूला हो गया और बैठक में फरियादियों के साथ अभद्रता करने लगा. इतना ही नहीं ठेकेदार अजय शर्मा प्रवक्ता जगमोहन बंटी को खींचकर बाहर भी ले जाने लगा, जिसका वहां मौजूद कुछ लोगों ने विरोध किया. इस दौरान दोनों पक्षों के बीच में जमकर बहस हुई. हालांकि वहां मौजूद लोगों ने जैसे-कैसे मामला शांत कराया.

इसके बाद ठेकेदार पर कार्रवाई की मांग को लेकर समाजसेवी जगमोहन बंटी अपनी टीम के साथ नगर निगम प्रांगण में धरने पर बैठ गये. उन्होंने कहा कि वॉर्ड नंबर 13 की सड़क पर ठेकेदार की मनमानी के चलते सड़क के ऊपर ही सड़क बनाने के लिए दबाव डाला जा रहा रहा है, परंतु नागरिकों का कहना था कि सड़क को खुदवा कर उसकी सही प्रकार से नापाई कर सड़क बनाई जाए.
पढ़ें-जीबी पंत इंजीनियरिंग कॉलेज घुड़दौड़ी के पूर्व रजिस्ट्रार गिरफ्तार, जानिए मामला

स्थानीय लोगों का आरोप है कि ठेकेदार की मनमानी के चलते तमाम घर सड़क के लेवल से नीचे हो सकते हैं, जिसके चलते बरसाती मौसम का पानी और गंदगी घरों में आ सकती है. इस मामले को लेकर कई बार नगर निगम के अधिकारियों से शिकायत भी की गई है, लेकिन ठेकेदार के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई और आज जब मेयर उषा चौधरी और नगर निगम के आयुक्त के सामने उन्होंने इस गड़बड़ी की शिकायत की तो ठेकेदार ने उनके साथ अभद्रता करते हुए हाथापाई पर उतारू हो गया.

Last Updated : Sep 13, 2022, 7:42 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details