उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : May 27, 2019, 5:26 PM IST

ETV Bharat / state

शर्मनाकः भाई ने नाबालिग बहन से किया दुष्कर्म का प्रयास, पिता ने भिजवाया जेल

ट्रांजिट कैंप एसओ बीडी जोशी ने बताया कि पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉस्को एक्ट में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया.

Rudrapur

रुद्रपुर: ट्रांजिट कैंप थाना क्षेत्र में रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक एक नाबालिग युवती ने अपने सगे भाई पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

पढ़ें-र्मी का सितम रहेगा जारी, इस साल उत्तराखंड में 10 दिन की देरी से आएगा मानसून

पुलिस के मुताबिक ट्रांजिट कैंप थाना में एक व्यक्ति ने इस मामले में तहरीर दी थी. जिसमें उन्होंने कहा था कि उनके बेटे ने अपनी नाबालिग बहन के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया है.

Rudrapur

जानकारी के मुताबिक पीड़ित युवती दिल्ली में अपनी नानी के साथ रहती है और वहीं पर पढ़ाई करती है. पीड़िता कुछ दिनों पहले ही अपने घर आई हुई थी. पीड़िता के माता-पिता सिडकुल स्थित एक कंपनी में काम करते हैं. रविवार शाम को दोनों भाई-बहन घर में अकेले थे. तभी भाई अपनी बहन के कमरे में गया और उसके साथ अश्लील हरकत करने लगा. जिसका पीड़िता ने विरोध किया. लेकिन आरोपी भाई नहीं माना तो पीड़िता ने शोर मचा दिया. शोर शराबे की आवाज सुनकर आसपास के लोग एकत्र हो गए. इसी बीच उनके माता-पिता भी घर पहुंच गए. इसके बाद उन्होंने दरवाजा तोड़कर बेटी को बाहर निकाला और आरोपी को कमरे के अंदर बंद कर दिया.

पढ़ें-जस्टिस आलोक वर्मा ने हाई कोर्ट के जज के रूप में ली शपथ, अभी भी एक पद है खाली

इसके बाद परिजनों ने ट्रांजिट कैंप थाना पुलिस को मामले की सूचना दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को हिरासत में लिया और पीड़िता का मेडिकल कराया. ट्रांजिट कैंप एसओ बीडी जोशी ने बताया कि पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉस्को एक्ट में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details