उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

खटीमा: नाले में बहे युवक का शव बरामद, परिजनों में मचा कोहराम

खटीमा के खाकरा नाले में बहे युवक का शव आज काफी मशक्कत के बाद गोताखोरों ने उसी के घर से कुछ ही दूर नाले से बरामद कर लिया है.

By

Published : Jul 9, 2020, 9:12 PM IST

Updated : Jul 9, 2020, 10:46 PM IST

Khatima
नाले में बहे युवक का शव हुआ बरामद

खटीमा: उधम सिंह नगर जनपद के सीमांत क्षेत्र खटीमा में शहर के बीचो-बीच बह रहे खाकरा नाले में कल पैर फिसलने से एक युवक नाले में बह गया था, जिसके शव को आज काफी मशक्कत के बाद गोताखोरों ने उसी के घर से कुछ ही दूर नाले से बरामद कर लिया है. पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है.

ले में बहे युवक का शव बरामद

बता दें कि खटीमा में बीते रोज बरसाती खकेरा नाले में पैर फिसलने से कादरी कॉलोनी निवासी 17 वर्षीय युवक समीर नाले में बह गया था. घटना कि सूचना मिलते ही पुलिस ने गोताखोरों व स्थानीय लोगों की सहायता से नाले में सर्च अभियान चलाया, लेकिन बरसाती खकरा नाले में पानी का बहाव तेज होने के चलते युवक को ढूंढने में सफलता नहीं मिली.

पढ़े-जम्मू-कश्मीर : वसीम बारी की हत्या मामले में पीएम ने ली जानकारी, नड्डा ने जताया शोक

वहीं, आज काफी मशक्कत के बाद गोताखोरों को दोपहर में युवक का शव उसके घर से कुछ ही दूरी पर नाले से बरामद किया है. युवक का शव मिलने के बाद उसके परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. वहीं, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया है, साथ ही शव का पंचनामा भर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

Last Updated : Jul 9, 2020, 10:46 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details