उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

खटीमा में बीजेपी प्रदेश महामंत्री सुरेश भट्ट ने पार्टी कार्यकर्ताओं से की मुलाकात

उधम सिंह नगर जिले के सीमांत क्षेत्र खटीमा में शनिवार को बीजेपी के प्रदेश महामंत्री सुरेश भट्ट ने एक कार्यक्रम में पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और आने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों के निर्देश दिए.

By

Published : Mar 6, 2021, 8:05 PM IST

Updated : Mar 6, 2021, 8:30 PM IST

BJP state general minister Suresh Bhatt
BJP state general minister Suresh Bhatt

खटीमाः भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री सुरेश भट्ट अपने कुमाऊं दौरे के दौरान शनिवार को खटीमा पहुंचे, जहां उन्होंने पार्टी कार्यक्रम में पार्टी के कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. कार्यकर्ताओं से मुलाकात के दौरान उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं को आने वाले विधानसभा चुनाव के लिए अभी से तैयारी करने के निर्देश दिए. साथ ही उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र भी दिया.

खटीमा में बीजेपी प्रदेश महामंत्री सुरेश भट्ट ने पार्टी कार्यकर्ताओं से की मुलाकात.

वहीं, इस दौरान मीडिया से रूबरू होते हुए प्रदेश महामंत्री सुरेश भट्ट ने कहा कि वह खटीमा में पार्टी कार्यकर्ताओं से मिलने के लिए आए हैं. कार्यकर्ताओं के उत्साह को देखकर उन्हें लगता है कि आने वाले विधानसभा चुनाव में पार्टी भारी बहुमत से जीतेगी और हर 5 साल में सरकार बदलने की परंपरा को भी भारतीय जनता पार्टी इस बार तोड़ेगी.

ये भी पढ़ेंःऋषिकेश पहुंचे राज्य मंत्री विनय रोहिला, कहा- 2022 में पूर्ण बहुमत से आएगी BJP

वहीं, शनिवार को देहरादून में आए केंद्रीय पर्यवेक्षक रमन सिंह और दुष्यंत गौतम द्वारा मुख्यमंत्री परिवर्तन के लिए रायशुमारी करने की हो रही चर्चा को अफवाह बताते हुए उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत अपने 5 साल का कार्यकाल पूरा करेंगे.

Last Updated : Mar 6, 2021, 8:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details