उत्तराखंड

uttarakhand

रुद्रपुर: बाइक बचाने में ARTO की कार डिवाइडर से टकराई, बाल-बाल बचीं

By

Published : May 14, 2020, 2:11 PM IST

Updated : May 25, 2020, 11:15 AM IST

रुद्रपुर में एआरटीओ पूजा न्याल की कार गुरुवार की सुबह एक बाइक चालक को बचाने के प्रयास में डिवाइडर से टकरा गई. हालांकि, एआरटीओ और चालक बाल-बाल बच गए. वहीं एक बड़ा हादसा होने से टल गया.

कार डिवाइडर से टकराई
कार डिवाइडर से टकराई

रुद्रपुर:एआरटीओ पूजा न्याल की कार गुरुवार की सुबह एक बाइक चालक को बचाने के प्रयास में डिवाइडर से टकरा गई. हालांकि, कार में बैठी एआरटीओ और चालक सुरक्षित बच गए. हादसे में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. लेकिन, कार का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया, जिसके बाद राहगीरों की मदद से कार को डिवाइडर से नीचे उतारा गया.

बता दें कि, एआरटीओ पूजा न्याल गुरुवार सुबह दफ्तर जा रही थीं. जिलाधिकारी के दफ्तर के बाहर एनएच 87 में एक बड़ा हादसा होते होते टल गया. एआरटीओ पूजा न्याल की कार एक बाइक सवार को बचाने के चक्कर में डिवाइडर में जा टकराई. गनीमत रही कि इस दौरान किसी को भी चोट नहीं आई. जानकारी के मुताबिक एआरटीओ रुद्रपुर पूजा न्याल अपने वाहन संख्या यूके 04 ac 1008 से रुद्रपुर अपने कार्यालय में आ रही थी. जैसे ही उनका वाहन कलेक्ट्रट के पास पहुंचा ही था तभी एक बाइक सवार अचानक उनके वाहन के सामने आ गया.

पढ़ें-ऋषिकेश: ऑनलाइन पढ़ाई से बच्चों की आंखों पर हो रहा असर, अभिभावक चिंतित

चालक ने बाइक सवार को बचाने के लिए वाहन को मोड़ दिया. जिस कारण कार डिवाइडर में जा टकराई. हालांकि इस दौरान किसी को भी चोट नहीं आई. लेकिन गाड़ी का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया.

Last Updated : May 25, 2020, 11:15 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details