उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Nov 5, 2021, 9:16 PM IST

Updated : Nov 5, 2021, 9:26 PM IST

ETV Bharat / state

होटल में चल रहा था सेक्स रैकेट, ह्यूमन ट्रैफिकिंग की टीम ने छापा मारकर 3 जोड़ों को पकड़ा

एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल की टीम ने सितारगंज के होटल में छापा मारकर सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है. इसके अलावा टीम ने होटल संचालक के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया है. संचालक पर आरोप है कि वह निमयों के विरुद्ध होटल चला रहा था.

sitarganj
सितारगंज

सितारगंजःउधमसिंह नगर के एक होटल से देह व्यापार की सूचना पर एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल की टीम ने छापा मारकर तीन जोड़ों को आपत्तिजनक हालात में गिरफ्तार किया है. एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल की टीम ने सभी को जेल भेज दिया है. साथ ही होटल संचालक के खिलाफ निमयों के विरुद्ध होटल संचालन पर मुकदमा दर्ज किया है.

उधमसिंह नगर जिले की एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल की प्रभारी बसंती आर्य ने मीडिया को बताया कि सितारगंज के एक होटल में लंबे समय से देह व्यापार सहित विभिन्न संदिग्ध गतिविधियों चलने की शिकायतें मिल रही थी. सूचनाओं के आधार पर शुक्रवार शाम को एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल की टीम ने शहर के चर्चित होटल में छापा मारा. छापेमारी के दौरान टीम ने वहां से तीन जोड़ों को संदिग्ध हालत में गिरफ्तार किया गया है.

ह्यूमन ट्रैफिकिंग की टीम ने छापा मारकर 3 जोड़ों को पकड़ा

ये भी पढ़ेंः दीपावली में हेल्पलाइन पर मिलीं 40% ज्यादा शिकायतें, मारपीट-महिला अपराध सबसे ऊपर

उन्होंने बताया कि होटल में किसी भी प्रकार से होटल संचालन के नियमों का पालन नहीं किया जा रहा था. बिना आईडी प्रूफ के तीनों जोड़ों को होटल पर रुकवाकर 800 रुपए प्रति घंटे के हिसाब से किराया वसूला जा रहा था. इसलिए टीम द्वारा होटल स्वामी के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया गया है.

Last Updated : Nov 5, 2021, 9:26 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details