उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

थावर चंद गहलोत ने कांग्रेस के घोषणा पत्र बताया झूठ का पुलिंदा, कहा- जनता को भटका रहे

केंद्रीय मंत्री थावर चंद गहलोत ने कहा कि कांग्रेस ने घोषणापत्र केवल जनता को भ्रमित करने के लिए जारी किया है. उन्होंने राहुल गांधी की गरीबों को सालाना 72 हजार रुपये देने वाली न्याय योजना को देश की जनता को गुमराह करना करार दिया.

By

Published : Apr 3, 2019, 7:22 PM IST

Updated : Apr 4, 2019, 2:11 PM IST

अल्मोड़ा में थावर चंद गहलोत

अल्मोड़ाःलोकसभा चुनाव के नजदीक आते ही आरोप-प्रत्यारोपों का दौर तेज हो गया है. इसी क्रम में बीजेपी ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोलते हुए उनके घोषणा पत्र को झूठ का पुलिंदा बताया है. बीजेपी के केंद्रीय नेता और उत्तराखंड चुनाव प्रभारी थावर चंद गहलोत ने कांग्रेस पर आतंकवादी गतिविधियों में शामिल लोगों को संरक्षण देने का आरोप लगाया है.

बुधवार को केंद्रीय मंत्री थावर चंद गहलोत अल्मोड़ा पहुंचे. इस दौरान उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि कांग्रेस ने घोषणापत्र केवल जनता को भ्रमित करने के लिए जारी किया है. उन्होंने राहुल गांधी की गरीबों को सालाना 72 हजार रुपये देने वाली न्याय योजना को देश की जनता को गुमराह करना करार दिया. साथ ही कहा कि जो जानबूझकर अनर्गल बातें कर रहे हैं, उन्हें सत्ता में नहीं आना चाहिए.

ये भी पढे़ंःपन्ना प्रमुख सम्मेलन में बीजेपी को मिला अल्पसंख्यकों का साथ, निशंक बोले- होगी ऐतिहासिक जीत

वहीं, गहलोत ने कहा कि कांग्रेस का देश की आजादी में योगदान रहा है, लेकिन ये दुर्भाग्य है कि आज कांग्रेस देश-विरोधी गतिविधियों में संलिप्त लोगों के साथ नजर आ रही है. कांग्रेस आतंकियों को संरक्षण देने का काम कर रही है. उन्होंने कहा कि वो कांग्रेस को बेनकाब करने और मोदी की पांच सालों की उपलब्धि को जनता तक पहुंचाने का काम कर रहे हैं. साथ ही कहा कि जनता मोदी के नेतृत्व में देश में बीजेपी की सरकार बनाएगी.

जानकारी देते केंद्रीय मंत्री थावर चंद गहलोत.
Last Updated : Apr 4, 2019, 2:11 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details