उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

अस्पताल में इलाज के लिए भटकते रहे बुजुर्ग दंपति, किसी ने नहीं ली सुध

अपनी पत्नी का ईलाज कराने आए 84 वर्षीय बुजुर्ग 2 घंटे तक अस्पताल में भटकते रहे. लेकिन अस्पताल प्रबंधन और कर्मचारियों ने इनकी सुध तक नहीं ली.

By

Published : May 12, 2019, 9:31 AM IST

Updated : May 12, 2019, 9:40 AM IST

ईलाज कराने के लिए 2 घंटे अस्पताल में भटकते रहे दंपती.

टिहरी: जिले के सबसे बड़े अस्पताल बौराड़ी में इलाज करने आ रहे मरीजों को काफी असुविधाओं का सामना करना पड़ रहा है.जहां आये दिन पर्वतीय क्षेत्रों से लोग बेहतर इलाज के लिए पहुंचते हैं. वहीं शनिवार को अपनी पत्नी का ईलाज कराने आए 84 वर्षीय बुजुर्ग 2 घंटे तक हॉस्पिटल में भटकते रहे, लेकिन अस्पताल प्रबंधन और कर्मचारियों ने उनकी सुध तक नहीं ली.

जानकारी देते कुंदन सिंह बिष्ट.

बता दें कि देवप्रायग के चंद्रवदनी के रहने वाले कुंदन सिंह बिष्ट (84) अपनी पत्नी का इलाज करवाने के लिए बौराड़ी अस्पताल आये थे. लेकिन दंपती इलाज कराने के लिए अस्पताल में चक्कर काटते रहे. बुजुर्ग दंपति का कहना है कि वे 2 घंटे तक हॉस्पिटल में भटकते रहे, लेकिन अस्पताल प्रबंधन और कर्मचारियों ने उनकी सुध तक नहीं ली.

बुजर्ग कुंदन सिंह बिष्ट ने अस्पताल प्रबंधन पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए बताया कि दो घंटे तक वे अपनी बीमार पत्नी के इलाज के इधर-उधर भटकते रहे. लेकिन अस्पताल में कोई कुछ बताने को तैयार ही नहीं था.

वहीं मामले पर अस्पताल प्रबंधन के डॉ प्रशस्त बिष्ट से ईटीवी संवददाता ने अस्पताल की व्यवस्था के बारे में जानकारी लेनी चाहीं तो उन्होंने बात करने से मना कर दिया. इससे साफ है कि अस्पताल प्रबंधन लोगों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधा देने के लिए कितना गंभीर है.

Last Updated : May 12, 2019, 9:40 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details