उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

टिहरी: ग्रामीणों संग धरने में डटे रहे पूर्व मंत्री, कहा- शासन-प्रशासन बना BRO की कठपुतली

पूर्व कैबिनेट मंत्री दिनेश धनै ने कहा कि बीआरओ के अधिकारी और जिला प्रशासन के द्वारा उनकी कोई सुध नहीं ली जा रही है, जिससे ग्रामीणों में रोष व्याप्त है.

By

Published : Jul 23, 2021, 9:41 AM IST

Updated : Jul 23, 2021, 10:57 AM IST

All Weather Road
ग्रामीणों ने दिया धरना.

टिहरी:ऑल वेदर रोड के डंपिंग जोन से डौंर और तानगला गांव में मलबा घुसने से ग्रामीणों में खासा रोष है. गुस्साए ग्रामीण और पूर्व मंत्री दिनेश धनै ने मौके पर पहुंचकर धरने पर बैठ गए. इस दौरान पूर्व मंत्री दिनेश धनै ने कहा कि बरसात के कारण मलबा गांव तक पहुंच रहा है और अलग-अलग स्थानों पर मलबा डालने से स्थानीय लोगों को नुकसान हो रहा है. वहीं पूर्व मंत्री लोगों की इस मांग को देखते हुए देर रात तक धरने पर डटे रहे.

पूर्व कैबिनेट मंत्री दिनेश धनै ने बताया कि ऑल वेदर रोड के तहत जो मिट्टी निकाली जा रही है, उसे अलग-अलग गलत डंपिंग जोन में डाला जा रहा है. वहीं बरसात के कारण मिट्टी ग्रामीणों के घरों और खेतों तक पहुंच रही है. जिससे ग्रामीणों को काफी नुकसान पहुंच रहा है.

ग्रामीणों संग धरने में डटे रहे पूर्व मंत्री.

पढ़ें-टैक्सी चालकों ने प्रशासन पर लगाया भेदभाव का आरोप, कहा- दोहरे मानक क्यों?

उन्होंने आगे कहा कि बीआरओ के अधिकारी और जिला प्रशासन के द्वारा उनकी कोई सुध नहीं ली जा रही है, जिससे ग्रामीणों में रोष व्याप्त है. उन्होंने कहा कि शासन-प्रशासन बीआरओ की कठपुतली बना हुआ है जो इस और कोई ध्यान नहीं दे रही है.

Last Updated : Jul 23, 2021, 10:57 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details