उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

महायज्ञ कुंभ मेला में शामिल हुए सीएम त्रिवेंद्र, चामेश्वर महादेव मंदिर में की पूजा अर्चना

टिहरी में आयोजित महायज्ञ कुंभ मेला में शामिल होने सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत पहुंचे. त्रिवेंद्र सिंह रावत ने इस दौरान चामेश्वर महादेव मंदिर में पूजा अर्चना भी की. वहीं इस दौरान विधायक शक्ति लाल शाह ने क्षेत्र की समस्या से सीएम को अवगत कराया.

By

Published : Feb 12, 2020, 9:44 PM IST

tehri
महायज्ञ कुंभ मेला

टिहरी: महायज्ञ कुंभ मेले में शामिल होने के लिए सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत चामेश्वर महादेव मंदिर पहुंचे. इस दौरान सीएम ने चामेश्वर महादेव की पूजा-अर्चना किया. गौरतलब है कि हर 12 साल पर घनसाली विधानसभा क्षेत्र में महायज्ञ कुंभ का आयोजन होता है.

इस दौरान विधायक शक्ति लाल शाह ने मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत को क्षेत्र की समस्या से अवगत कराया. शक्ति लाल शाह ने क्षेत्र के लगभग डेढ दर्जन क्षतिग्रस्त नहरे एवं गूल के बारे में सीएम को जानकारी दी और मरम्मत कराने की मांग की. सीएम त्रिवेंद्र रावत ने विधायक को काम कराने को लेकर आश्वासन दिया.

महायज्ञ कुंभ मेला

ये भी पढे़:कानून संशोधन में गृह मंत्रालय को 30 अहम सुझाव भेजेगी उत्तराखंड पुलिस

3 फरवरी से शुरू इस महायज्ञ कुंभ में क्षेत्र के दो दर्जन से अधिक गांवों की महिलाओं ने शिव प्रतिमा का जलाभिषेक किया. मेले में हजारों की संख्या में लोग पहुंचे थे. वहीं मेले का समापन 13 फरवरी को होगा. इस दौरान मन्दिर समिति के अध्यक्ष यशवन्त गुसांई एवं मेला समिति के अध्यक्ष मोर सिंह रावत ने शाॅल एवं स्मृति चिन्ह भेंट कर मुख्यमंत्री का स्वागत किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details