उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

सीएम के इंतजार में पथरा गई आंखें, मायूस हो घर लौटे लोग

भाजापा द्वारा आयोजित चुनावी जनसभा को सुनने के लिए लोग सुबह ही घरों से आ गए थे, मुख्यमंत्री को दिन में लंबगाव पहुंचना था. वहीं खराब मौसम के चलते मुख्यमंत्री लंबवत नहीं पहुंच सके.लोगों को मायूस होकर घर वापस लौटना पड़ा.

By

Published : Apr 2, 2019, 2:56 PM IST

चुनावी जनसभा में मुख्यमंत्री का इंतजार करते लोग.

टिहरी:प्रतापनगर विधानसभा के अंतर्गत लंब गांव में सोमवार को भाजापा द्वारा आयोजित चुनावी जनसभा रखी गई थी. जिसे मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने संबोधित करना था. लेकिन खराब मौसम होने कारण मुख्यमंत्री पिथौरागढ़ से लंबगांव नही पहुंच पाएं, जिससे मुख्यमंत्री को सुनने आई जनता को निराश होकर वापस घर लौटना पड़ा.

जानकारी देते विधायक, विजय सिंह पवार.

बता दें कि जनसभा को सुनने के लिए लोग सुबह ही घरों से आ गए थे, मुख्यमंत्री को दिन में लंबगाव पहुंचना था. वहीं खराब मौसम के चलते मुख्यमंत्री लंबवत नहीं पहुंच सके. लेकिन लोग 5:00 बजे तक मुख्यमंत्री का इंतजार करते रहे, आखिरकार लोगों को मायूस होकर घर वापस लौटना पड़ा.


वहीं प्रताप नगर के भाजपा विधायक विजय सिंह पवार ने कहा कि खराब मौसम के चलते मुख्यमंत्री जी यहां पर नहीं पहुंच पाए लेकिन, 4 अप्रैल से 8 अप्रैल के बीच मुख्यमंत्री का प्रोग्राम लम गांव में करवाने की कोशिश की जाएगी या मोबाइल से जनसभा को संबोधित कराया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details