उत्तराखंड

uttarakhand

टिहरी में गहरी खाई में गिरी कार, चालक ने मौके पर ही तोड़ा दम

By

Published : Jul 7, 2023, 5:56 PM IST

Updated : Jul 7, 2023, 6:28 PM IST

टिहरी में जाख डोबरा मार्ग पर एक कार खाई में गिरी. जिसमें कार चालक की मौत हो गई है. फिलहाल, हादसे की जांच की जा रही है.

Car Accident in tehri
टिहरी में गहरी खाई में गिरी कार

टिहरीःउत्तराखंड के टिहरी जिले में बड़ा सड़क हादसा हुआ है. जहां जाख डोबरा मार्ग पर एक कार अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी. हादसे में कार चालक की मौत हो गई. फिलहाल, पुलिस शव को खाई से निकालकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है. साथ ही हादसे की वजह क्या थी? इसकी जांच कर रही है.

जानकारी के मुताबिक, यह हादसा टिहरी जिले के जाख डोबरा मार्ग पर अन्नपूर्णा होटल के पास हुआ है. जहां कार संख्या UK 09 B 3922 खाई में गिर गई. जिसमें कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस की मानें तो कार हादसे में आलोक थपलियाल पुत्र खीमानंद थपलियाल (उम्र 24 वर्ष) की जान चली गई. आलोक टिहरी जिले का पलास गांव का रहने वाला था.

टिहरी में कार हादसा

बताया जा रहा है कि आलोक थपलियाल आज सुबह चंबा से दादा-दादी को अपने गांव पलास छोड़ने आया था. इसके बाद वो पलास गांव से चंबा लौट रहा था. तभी चंबा जाते समय कार जाख कांडीखाल मोटर मार्ग से करीब 200 मीटर नीचे दूसरी सड़क जाख डोबरा मोटर मार्ग पर जा गिरी. जिसके कार खाई की तरफ लुढ़क गई. आलोक देहरादून के किसी कॉलेज में पढ़ाई करता था.
ये भी पढ़ेंःअल्मोड़ा के पनुवादोखन में रोडवेज बस और कैंटर की भिड़ंत, चालक गंभीर घायल

ये भी कहा जा रहा है कि सड़क पर चल रहे कांवड़ियों को बचाने के चक्कर में यह हादसा हुआ है. क्योंकि, इनदिनों कांवड़िए गंगा जल लेकर सड़कों पर निकल रहे हैं. जिस कारण चालकों को वाहन चलाने में दिक्कतें हो रही है. स्थानीय लोगों का कहना है कि कांवड़िए बेतरतीब तरीके से सड़कों के बीच में ही चल रहे है. जिससे हादसे होने के संभावनाएं बढ़ गई हैं.

वहीं, जिस जगह पर यह हादसा हुआ है, वहां पर कांवड़िए आवाजाही करते नजर आ रहे हैं. जबकि, मौसम भी साफ नजर आ रहा है. इसके अलावा सड़क भी ठीक नजर आ रही है. ऐसे में पुलिस हादसे की वजह जानने में जुट गई है. साथ ही पुलिस पोस्टमार्टम का भी इंतजार कर रही है.

Last Updated : Jul 7, 2023, 6:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details