उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : May 3, 2020, 11:15 PM IST

ETV Bharat / state

रुद्रप्रयाग: अलकनंदा नदी किनारे मिले शव की शिनाख्त, जांच में जुटी पुलिस

रुद्रप्रयाग पुलिस ने अलकनंदा नदी किनारे बीते दिनों मिले शव का शिनाख्त कर लिया है. वहीं, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम कर परिजन को सौंप दिया.

rudraprayag police
dead body

रुद्रप्रयाग: जवाड़ी बाईपास पर अलकनंदा नदी किनारे बीते दिनों मिले पुलिस ने अज्ञात शव की शिनाख्त की है. वहीं, पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कर परिजन को सौंपा दिया, जिसके बाद परिजन ने शव का अंतिम संस्कार किया. वहीं, मौत के पीछे हत्या की आशंका जताई जा रही है.

जानकारी के मुताबिक, बीते 30 अप्रैल को जिला मुख्यालय के जवाड़ी बाईपास के नीचे अलकनंदा नदी में एक शव दिखाई दिया था. मृतक की पहचान अनूप सिंह (26) पुत्र स्वर्गीय बीर सिंह ग्राम स्वांरी-ग्वांस के रुप में पहचान हुई है. बताया जा रहा है कि अनूप ट्रक परिचालक था और परिजन का पिछले 16 अप्रैल से अनूप से कोई संपर्क नहीं हो पा रहा था. वहीं, अनूप की मौत के बाद से गांव में मातम पसरा हुआ है.

पढ़ें:अधेड़ की मौत मामले में पुलिस के हाथ लगी CCTV फुटेज, अब होगा खुलासा

ग्रामीण बलदेव नेगी का कहना है कि अनूप की मौत जिस रहस्यमय ढंग से हुई है उससे यही लगता है कि यह कोई साधारण मौत नहीं है. उन्होंने मामले की गम्भीरता से जांच कर पुलिस प्रशासन से न्याय की गुहार लगाई है. उधर, पुलिस उपाधीक्षक गणेश कोहली ने बताया कि मौके पर पहुंची डीपीआरएफ की टीम ने शव को नदी से निकालकर अग्रिम कार्रवाई के लिए जिला अस्पताल भेजा गया. वहीं, इस मामले में परिजन की ओर से तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details