उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

वाहन की चपेट में आने से मजूदर की दर्दनाक मौत, चालक गिरफ्तार

पिथौरागढ़ में राष्ट्रीय राजमार्ग में 9 में एक व्यक्ति की कैंटर से दबकर मौत हो गई. वहीं, घटनास्थल पर मौत हो गई. पुलिस का कहना है कि मजदूरी कर परिवार का पेट पालता था.

By

Published : Oct 4, 2019, 7:27 PM IST

सड़क दुर्घटना

पिथौरागढ़:राष्ट्रीय राजमार्ग 9 में एंचोली पुलिया के पास एक व्यक्ति की वाहन से कुचलकर दर्दनाक मौत हो गई. बताया जा रहा है कि यूपी के बहराइच का रहने वाला जाहिद एकाएक कैंटर के पिछले टायर में आ गया. जिस कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा कर डेडबॉडी को पीएम के लिए भेज दिया है. साथ ही पुलिस ने ट्रक चालक को भी गिरफ्तार कर लिया है.

कैंटर की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत.

पिथौरागढ़ के ऐंचोली में आज (शुक्रवार) एक व्यक्ति की कैंटर की चपेट में आने से मौत हो गयी. पुलिस के अनुसार मृतक उत्तरप्रदेश के बहराइच का निवासी था.जो शहर में पेंटर का काम करता था.

पढ़ें:पंचायत चुनाव: बिना मतदाता कैसे होगा मतदान, यहां खाली पड़े हैं कई गांव

वहीं, पिथौरागढ़ के सीओ आरएस रौतेला का कहना है कि सड़क पार करते समय जाहिद का सिर कैंटर के पिछले टायर के नीचे आ गया. जिस वजह से उसकी मौके पर ही मौत हो गई. ये हादसा इतना दर्दनाक था कि मौके पर मौजूद लोगों की आंखें फटी की फटी रह गयी. हादसे की वजह से राष्ट्रीय राजमार्ग में घंटों तक जाम भी लगा. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई शुरू कर दी है. बता दें कि जाहिद लम्बे समय से अपने परिवार के साथ यहां रहता था और मजदूरी कर परिवार का पेट पालता था.



ABOUT THE AUTHOR

...view details