उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Sep 2, 2020, 8:59 AM IST

Updated : Sep 17, 2020, 2:23 PM IST

ETV Bharat / state

पिथौरागढ़: जिला पंचायत अध्यक्ष के पति की अवैध खनन में गिरफ्तारी पर गर्मायी राजनीति

जिला पंचायत अध्यक्ष के पति की अवैध खनन में गिरफ्तारी से राजनीति गर्माने लगी है. कांग्रेस ने इस मुद्दे को लेकर डीएम ऑफिस में प्रदर्शन किया.

pithoragarh
पिथौरागढ़

पिथौरागढ़: जिला पंचायत अध्यक्ष के पति की अवैध खनन में गिरफ्तारी से राजनीति गर्माने लगी है. कांग्रेस ने इस मुद्दे को लेकर डीएम ऑफिस में प्रदर्शन किया. कांग्रेस कार्यकर्ताओं का कहना है कि सत्ताधारी पार्टी से जुड़े नेता तमाम कायदे-कानूनों को दरकिनार कर रहे हैं. जिससे साबित होता है कि भाजपा नेता माफिया तंत्र को मजबूत कर रहे हैं.

भाजपा नेता के अवैध खनन के कारोबार में लिप्त होने पर कांग्रेसियों ने सरकार को कटघरे में खड़ा किया है. डीएम ऑफिस में प्रदर्शन कर कांग्रेस ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की. कांग्रेस का आरोप है कि जीरो टॉलरेंस का दावा करने वाली सरकार में भ्रष्टाचार चरम पर है और सत्ता का डर दिखा कर भाजपा नेता सरकारी अधिकारियों और कर्मचारियों का उत्पीड़न कर रहे हैं. यही नहीं खनन से लेकर शराब तस्करी जैसे अवैध कारोबार को भाजपा नेता बढ़ावा दे रहे हैं. जिसे किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

पढ़ें:शिक्षा मंत्री अरविंद पांडेय का बयान, कहा- बिना स्पष्ट गाइडलाइन के नहीं खुलेंगे स्कूल

बता दें कि अवैध खनन के मामले में पिथौरागढ़ की जिला पंचायत अध्यक्ष दीपिका बोहरा के पति वीरेंद्र सिंह बोहरा को सरकारी कार्य में बाधा डालने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. साथ ही वीरेंद्र सिंह बोहरा पर 15 लाख रुपये से अधिक का जुर्माना भी लगाया गया है.

Last Updated : Sep 17, 2020, 2:23 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details