उत्तराखंड

uttarakhand

पिथौरागढ़ में युवती को फोन कर परेशान कर रहा था मुस्लिम युवक, पुलिस ने भेजा जेल

By

Published : Jun 14, 2023, 6:57 PM IST

पिथौरागढ़ में मुस्लिम समुदाय के युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. युवक पर युवती को फोन पर परेशान करने का आरोप है.

Pithoragarh latest news
पिथौरागढ़ में युवती को फोन कर परेशान कर रहा था मुस्लिम युवक

पिथौरागढ: उत्तराखंड में इन दिनों लव जिहाद के मामले सामने आ रहे हैं. इस तरह की खबरों से देवभूमि में आक्रोश है. ऐसा ही एक मामला पिथौरागढ़ से भी सामने आया है. पिथौरागढ़ में दूसरे समुदाय का युवक अलग-अलग नम्बरों से युवती को परेशान कर रहा था. जिसके बाद युवती के परिजनों के तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए युवक को गिरफ्तार किया है. युवक मूल रूप से उधम सिंह नगर का रहने वाला है.

एसएसपी पिथौरागढ़ लोकेश सिंह ने बताया थाना जौलजीबी निवासी एक व्यक्ति ने 13 जुलाई को पुलिस में तहरीर दी. जिसमें उसने बताया उनकी बेटी को अलग-अलग नम्बरों से फोन करके परेशान किया जा रहा है. तहरीर के आधार पर थाना जौलजीबी में धारा 354 (घ)/506 IPC के तहत अभियोग पंजीकृत किया गया. जिसके बाद पुलिस और एसओजी की टीम ने सर्विलांस के आधार पर अदनान हुसैन पुत्र लियाकत हुसैन निवासी जौलजीबी पिथौरागढ़ को लोहियाटेड़ पावर हाउस, थाना झनकईया से गिरफ्तार किया. जिसके बाद युवक को न्यायालय में पेश करने के बाद जेल भेजने की करवाई की गई है.

पढ़ें-लव जिहाद की आग में सुलगता 'उत्तर का काशी', गंगा-जमुनी तहजीब की भूमि पर उगी 'नफरत की फसल'!

पूछताछ में पता चला कि युवक पिथौरागढ़ में कारोबार करता है. पिछले काफी दिनों से युवती को को अलग अलग नंबर से उसके मोबाइल नंबर पर फोन कर परेशान कर रहा था. जिससे युवती काफी परेशान हो गई थी. अपने साथ हुई घटना को युवती ने परिजनों को बताया. जिसके बाद परिजनों ने युवक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया. पुलिस एसओजी की टीम ने युवक को पिथौरागढ़ से ही गिरफ्तार किया है.

पढ़ें-पुरोला महापंचायत: पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च, 300 जवान तैनात, 'आसमान' से भी रखी जा रही नजर

ABOUT THE AUTHOR

...view details