उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

नशे के खिलाफ पुलिस को बड़ी कामयाबी, 90 ग्राम स्मैक के साथ 8 लोग गिरफ्तार

राज्य में बढ़ रहे नशे के कारोबार के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है. इसके तहत गुरुवार को पुलिस ने काशीपुर और पिथौरागढ़ से 8 लोगों को गिरफ्तार किया है. जिनके पास से लगभग 90 ग्राम स्मैक और एक बरामद की गई .

नशे के खिलाफ अभियान के तहत 8 लोग गिरफ्तार

By

Published : Sep 12, 2019, 6:34 PM IST

Updated : Sep 12, 2019, 7:12 PM IST

काशीपुर/पिथौरागढ़: राज्य में बढ़ रहे नशे के कारोबार के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है. इसके तहत पुलिस ने काशीपुर और पिथौरागढ़ से 8 लोगों को गिरफ्तार किया है. जिनके पास से लगभग 90 ग्राम स्मैक और एक इनोवा बरामद की गई है. वहीं, पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

काशीपुर में पुलिस ने दो दंपत्ति समेत आधा दर्जन लोगों से लाखों रुपए की स्मैक बरामद की है. इसके साथ ही इनके पास से एक इनोवा कार भी बरामद की गई है.

नशे के खिलाफ अभियान के तहत 8 लोग गिरफ्तार, 90 ग्राम स्मैक बरामद

अपर पुलिस अधीक्षक जगदीश चंद्र ने कहा कि यह स्मैक बरेली से रिफाकत नाम के व्यक्ति द्वारा मुरादाबाद लाई गई थी. जहां से पुष्पक विहार कॉलोनी निवासी रेशमा पत्नी मोहम्मद अजहर द्वारा चार लोगों को सप्लाई कर काशीपुर भेजी गई थी. जिसके बाद काशीपुर में चार लोगों द्वारा बाकी 2 लोगों को इसे खरीदने के लिए बुलाया गया था. जहां मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम ने सभी छह लोगों को मौके से गिरफ्तार किया.

अपर पुलिस अधीक्षक ने कहा कि पकड़े गए आरोपी आमिर अहमद के पास से 21 ग्राम स्मैक बरामद की है. उसकी पत्नी फरजाना के पास से 18 ग्राम, मोहम्मद जुनैद के पास से साढ़े 7 ग्राम, समीम जहां के पास से साढे़ 6 ग्राम, नसरीन के पास से 20 ग्राम और फिरोज खान के पास से 12 ग्राम स्मैक बरामद की गई है. जिसकी अंतरराष्ट्रीय मार्केट में कीमत लगभग 4 लाख रुपये है.

वहीं, पिथौरागढ़ में एंटी ड्रग्स टास्क फोर्स और एसओजी की टीम ने 5 ग्राम अवैध स्मैक के साथ दो युवकों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक अभियुक्त अनिल कुमार और मयंक उपाध्याय रुद्रपुर और हल्द्वानी से स्मैक लाकर पिथौरागढ़ में बेचने का काम करते थे, जिन्हें रूटीन चेकिंग के दौरान गिरफ्तार किया गया है.

Last Updated : Sep 12, 2019, 7:12 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details