उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Dec 29, 2021, 3:43 PM IST

ETV Bharat / state

पिथौरागढ़: होटल और रेस्टोरेंट में शराब परोसने वालों पर कार्रवाई, नए साल के जश्न में हुड़दंगियों पर पैनी नजर

पिथौरागढ़ में अवैध रूप से शराब बेचने और पिलाने के साथ ही शांति व्यवस्था भंग करने वाले 27 व्यक्तियों के खिलाफ आबकारी अधिनियम और पुलिस अधिनियम के तहत कार्रवाई गई है.

Pithoragarh police action against illegal liquor
होटल और रेस्टोरेंट में शराब परोसने वालों पर कार्रवाई.

पिथौरागढ़: 31 दिसम्बर और नये साल के मद्देनजर पिथौरागढ़ पुलिस ने विशेष चेकिंग अभियान चलाया है. इस अभियान के तहत पर्यटक स्थलों पर शराब पीकर हुड़दंग मचाने वालों और अवैध शराब की बिक्री करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है. चेकिंग अभियान के दौरान होटल में अवैध रूप से शराब पिलाने और शांति व्यवस्था भंग करने पर कुल 27 व्यक्तियों के खिलाफ कार्रवाई की गई है.

पुलिस अधीक्षक लोकेश्वर सिंह ने 31st और नव वर्ष के मद्देनजर पर्यटकों के आगमन पर शांति और कानून व्यवस्था बनाये रखने के लिए जनपद के सभी थाना प्रभारियों को अपने-अपने थाना क्षेत्र के होटल-ढाबों की सघन चैकिंग करने तथा पर्यटक स्थलों पर शराब पीकर हुड़दंग मचाने वालों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई किये जाने का निर्देशित दिया गया है.

पढ़ें-महामंडलेश्वर स्वामी यतींद्रानंद से मिलने पहुंचे धर्म संसद के सभी संत, कहा- हमने कुछ गलत नहीं कहा

वहीं, इस अभियान के तहत जिले के सभी थाना प्रभारियों और यातायात प्रभारियों ने होटल और दुकान में अवैध रूप से शराब बेचने और पिलाने के साथ ही शांति व्यवस्था भंग करने वाले 27 व्यक्तियों के खिलाफ आबकारी अधिनियम और पुलिस अधिनियम के तहत कार्रवाई गई है. पुलिस का ये अभियान आगे भी जारी रहेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details