उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

बेरीनाग: अवैध खनन पर एसडीएम की कार्रवाई, दो डंपर सीज

बेरीनाग में सरकार और प्रशासन के लाख कोशिशों के बाद भी अवैध खनन रुकने का नाम नहीं ले रहे है. खनन माफिया खुलेआम खनन करने के साथ ही सरकार का राजस्व का चुना भी लगा रहे हैं.

By

Published : Dec 4, 2019, 10:05 PM IST

berinag
बेरीनाग में अवैध खनन पर कार्रवाई

बेरीनाग:क्षेत्र में अवैध खनन की सूचना पर एसडीएम केएन गोस्वामी ने देर रात राजस्व टीम के साथ छापेमारी की. इस दौरान अवैध खनन से भरे दो डंपर सीज कर दिए. वहीं छापेमारी के बाद से ही खनन माफिया में हड़कंप मचा हुआ है.

पढ़ें-सड़क पर रेत या बजरी डालकर किया अतिक्रमण तो पड़ेगा महंगा

बेरीनाग में सरकार और प्रशासन की लाख कोशिशों के बाद भी अवैध खनन रुकने का नाम नहीं ले रहा है. खनन माफिया खुले आम खनन को बढ़ावा देने के साथ ही सरकार को राजस्व का चुना भी लगा रहे हैं. बता दें कि थल के रामंगगा नदी, सेराघाट सरयू नदी, बांसपटान, चैड़मन्या, चैकोड़ी, आदि क्षेत्रों में अवैध खनन किया जा रहा है. वहीं अवैध खनन की शिकायत पर एसडीएम केएन गोवस्वामी ने देर रात राजस्व टीम के साथ छापामारी की. इस दौरान उन्होंने अवैध खनन से भरे हुए दो डंपरों को सीज किया.

बेरीनाग में अवैध खनन पर कार्रवाई

मामले को लेकर एसडीएम केएन गोस्वामी ने बताया कि अवैध खनन की सूचना पर उन्होंने मंगलवार देर रात छापेमारी की. इस दौरान उन्होंने दो डंपर सीज किए हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि अवैध खनन करने वालों को किसी भी हालत में छोड़ा नहीं जायेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details