उत्तराखंड

uttarakhand

बेरीनाग: सीएचसी में तैनात वार्ड बॉय को रिटायरमेंट पर दी विदाई

By

Published : Nov 2, 2020, 8:49 AM IST

सीएचसी बेरीनाग में पिछले डेढ़ दशक से वार्ड बॉय के पद पर तैनात कल्याण सिंह मेहता सेवानिवृत्त हो गए. इस मौके पर उन्हें विदाई दी गई. कल्याण सिंह मेहता ने एसबीएसयू (स्पेशल बिहेवियरल सपोर्ट यूनिट) का उद्घाटन किया.

CHC berinag pithoragarh news
सीएचसी में तैनात वार्ड बॉय की विदाई.

बेरीनाग:सीएचसी बेरीनाग में पिछले डेढ़ दशक से वार्ड बॉय के पद पर तैनात कल्याण सिंह मेहता के सेवानिवृत्त होने पर अस्पताल के डॉक्टरों और कर्मचारियों ने उन्हें विदाई दी. साथ ही कहा कि कल्याण सिंह मेहता के स्वास्थ्य क्षेत्र में किये गये कार्यों को कभी भुलाया नहीं जा सकता है.

प्रभारी चिकित्साधिकारी डॉ. सिद्धार्थ पाटनी ने कहा कि कल्याण सिंह मेहता ने हमेशा मरीजों के लिए सेवा भाव से काम किया. इनके किये गये कार्यों से अन्य कर्मचारियों को प्रेरणा लेनी चाहिए. इस मौके पर कल्याण सिंह मेहता ने कहा सेवा काल के दौरान स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों और जनता ने हमेशा उनका साथ दिया. इस मौके पर अस्पताल स्टाफ ने शॉल पहनाकर उन्हें स्मृति चिन्ह प्रदान किया.

यह भी पढ़ें-खटीमा: नाबालिग स्मैक तस्कर गिरफ्तार, परिवार वाले कराते थे तस्करी

वहीं सेवानिवृत्ति होने के बाद कल्याण सिंह मेहता ने सीएचसी परिसर में एसबीएसयू का उद्घाटन भी किया और कहा नन्हें बच्चों को इसका लाभ मिलेगा. आज तक यह सुविधा नहीं होने से पैदा होने वाले बच्चों को परेशानी का सामना करना पड़ता था. इस मौके पर प्रभारी चिकित्साधिकारी डॉ. सिद्धार्थ पाटनी समेत सीएचसी का पूरा स्टाफ मौजूद रहा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details